पी. चिदंबरम की हिरासत को अशोक गहलोत ने बताया बदले की भावना

पी. चिदंबरम की हिरासत को अशोक गहलोत ने बताया बदले की भावना

जयपुर/एजेन्सी। राजस्थान के मुख्यमंत्री मंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को आईएनएक्स मीडिया केस मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से मुलाकात की। चिदंबरम से तिहाड़ में मिलने के बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यह पूरे देश में यह इकलौता उदाहरण है जिसमें आप बिना किसी आरोप के एक बयान के आधार पर किसी को जेल में डाल दो। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को जेल में डाले 70 दिन हो गए हैं। आप समझ सकते हैं कि देश में लोकतंत्र कहां है? चिदंबरम साहब को देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है। देश के अंदर बदले की भावना से राजनीति की जा रही है। हमें पूरी उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट एक केस में जमानत दे चुका है। ऐसे में दूसरे मामले में भी जल्द बेल मिल जाएगी। जो मिसेज मुखर्जी अपनी बेटी की हत्या के आरोप में जेल में बंद हैं उनकी गवाही पर बदले की भावना के तहत चिदंबरम को जेल में डाल दिया गया।

उन्होंने कहा कि जो देशभक्त होता है उसे ही देश के भविष्य की चिंता होती है। पी. चिदंबरम जेल में भी उद्योग-धंधों, किसान और एक्सपोर्ट के बारे में चिंता कर रहे हैं। इस दौर में लोगों को डर बैठ गया है। लोग टेलीफोन पर बात करते हुए भी डरते हैं। सभी मामलों की मॉनिटरिंग पीएमओ से होती है। वहीं से अधिकारियों को आदेश दिए जाते हैं।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार को इसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे। हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनावों में उन नतीजों की झलक दिख गई है। चुनाव जीतने के लिए वोटिंग से एक दिन पहले सर्जिकल स्ट्राइक की जा रही है, इसे पूरा देश देख रहा है। अगर आतंकवाद का खात्मा करें तो पूरा देश और कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के साथ खड़ी है। लेकिन इनका उद्देश्य दूसरा है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

आज सब्जी बेचने वाला भी डिजिटल पेमेंट लेता है, यह बदलता भारत है: नड्डा आज सब्जी बेचने वाला भी डिजिटल पेमेंट लेता है, यह बदलता भारत है: नड्डा
नड्डा ने कहा कि लालू यादव, तेजस्वी और राहुल गांधी कहते थे कि भारत तो अनपढ़ देश है, गांव में...
राजकोट: गेमिंग जोन में आग मामले में अब तक पुलिस ने क्या कार्रवाई की?
पीओके भारत का है, उसे लेकर रहेंगे: शाह
जैन मिशन अस्पताल द्वारा महिलाओं के लिए निःशुल्क सर्वाइकल कैंसर और स्तन जांच शिविर 17 जून तक
राजकोट: गुजरात उच्च न्यायालय ने अग्निकांड का स्वत: संज्ञान लिया, इसे मानव निर्मित आपदा बताया
इंडि गठबंधन वालों को देश 'अच्छी तरह' जान गया है: मोदी
चक्रवात 'रेमल' के बारे में आई यह बड़ी खबर, यहां रहेगा ज़बर्दस्त असर