चाहे जहां चले जाएं राहुल, जनता हिसाब मांगेगी: शाह

चाहे जहां चले जाएं राहुल, जनता हिसाब मांगेगी: शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

बिजनौर/भाषा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने के फैसले को लेकर उन पर हमला करते हुए रविवार को कहा कि हिन्दू समुदाय पर आतंकवाद का ठप्पा लगाने वाले राहुल चाहे जहां चले जाएं, जनता उनसे हिसाब जरूर मांगेगी।

शाह ने बिजनौर से भाजपा प्रत्याशी कुंवर भारतेन्द्र सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि कांग्रेस ने समझौता एक्सप्रेस बम विस्फोट कांड में पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा को क्लीनचिट दी और स्वामी असीमानंद समेत कई निर्दोषों को जेल भेजकर हिन्दू समुदाय पर आतंकवाद का ठप्पा लगाया।

उन्होंने दावा किया कि समझौता कांड के बाद तत्कालीन गृह मंत्री पी. चिदम्बरम ने अमेरिकी अधिकारियों के सामने कहा था कि लश्कर देश के लिए खतरा नहीं है बल्कि हिन्दू आतंकवाद फैलाने वाले लोग खतरा हैं। मगर अदालत ने असीमानंद समेत सभी आरोपियों को क्लीनचिट दे दी। राहुल को इसके लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष के केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने के निर्णय का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे पता है कि राहुल गांधी केरल की ओर भागे हैं, अमेठी की ओर नहीं। सबको मालूम है कि अमेठी में इस बार उनका हिसाब—किताब चुकता होने वाला है। केरल में तुष्टीकरण की राजनीति है, इसीलिये वह वहां गए हैं। आपने वोट बैंक की राजनीति के लिए देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है। आप जहां भी जाएंगे, देश की जनता आपसे हिसाब मांगेगी।

भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पर हमले जारी रखते हुए कहा कि आपने हिंदू समुदाय को बदनाम करके उसे आतंकवाद के साथ जोड़ा। शाह ने केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि हमने पांच साल के अंदर सात करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर देने का काम किया। ढाई करोड़ लोगों को घर दिया। दो करोड़ 35 लाख परिवारों को बिजली दी। इसके अलावा 50 करोड़ गरीब लोगों के जीवन में कोई बीमारी होने पर पांच लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज होगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफाईकर्मियों के पांव पखारे। सदियों में पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। प्रधानमंत्री ने उनको सम्मान दिया, सामाजिक समरसता का संदेश भी दिया।

शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला करते हुए कहा कि मैं राहुल बाबा से पूछता हूं कि आपके परनाना ने डॉ. भीमराव अंबेडकर को संसद में जाने से क्यों रोका। संसद में उनकी तस्वीर तक नहीं लगाई। आप आज अंबेडकर की दुहाई देते हो, लेकिन मोदी सरकार ने उन्हें सम्मान दिया।

शाह ने पाकिस्तान में हुई एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि आतंकवादियों ने हमारे 40 जवानों को मौत के घाट उतार दिया। मोदीजी ने उनकी 13वीं के दिन पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक करके आतंकवादियों के ठिकानों को नष्ट किया।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

सपा-कांग्रेस के 'शहजादों' को अपने परिवार के आगे कुछ भी नहीं दिखता: मोदी सपा-कांग्रेस के 'शहजादों' को अपने परिवार के आगे कुछ भी नहीं दिखता: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा सरकार में माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा करता था
केजरीवाल का शाह से सवाल- क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं?
किसी युवा को परिवार छोड़कर अन्य राज्य में न जाना पड़े, ऐसा ओडिशा बनाना चाहते हैं: शाह
बेंगलूरु हवाईअड्डे ने वाहन प्रवेश शुल्क संबंधी फैसला वापस लिया
जो काम 10 वर्षों में हुआ, उससे ज्यादा अगले पांच वर्षों में होगा: मोदी
रईसी के बाद ईरान की बागडोर संभालने वाले मोखबर कौन हैं, कब तक पद पर रहेंगे?
'न चुनाव प्रचार किया, न वोट डाला' ... भाजपा ने इन वरिष्ठ नेता को दिया 'कारण बताओ' नोटिस