डीके शिवकुमार का दावा- 'मुझे राजनीतिक तौर पर खत्म करने की बड़ी साजिश चल रही है'

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अगर सीबीआई उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है तो उसे ऐसा करने दीजिए, क्योंकि वे इसके लिए तैयार हैं

डीके शिवकुमार का दावा- 'मुझे राजनीतिक तौर पर खत्म करने की बड़ी साजिश चल रही है'

Photo: @DKShivakumar.official FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने सोमवार को आरोप लगाया कि उन्हें राजनीतिक रूप से खत्म करने के लिए एक बड़ी साजिश चल रही है। उनका यह बयान केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा उनके नेतृत्व वाले केरल स्थित जय हिंद कम्युनिकेशंस प्राइवेट लिमिटेड चैनल को नोटिस दिए जाने के बाद आया है। 

केंद्रीय एजेंसी ने रविवार को कंपनी को एक नोटिस जारी कर कांग्रेस नेता के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में (शिवकुमार द्वारा) चैनल में किए गए निवेश का विवरण मांगा।

एजेंसी की बेंगलूरु इकाई, जो शिवकुमार के खिलाफ मामले की जांच कर रही है, ने जय हिंद कम्युनिकेशंस प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक को जांच अधिकारी द्वारा मांगे गए सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ 11 जनवरी, 2024 को उसके सामने पेश होने के लिए कहा था।

ताजा घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अगर सीबीआई उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है तो उसे ऐसा करने दीजिए, क्योंकि वे इसके लिए तैयार हैं।

शिवकुमार, जो कर्नाटक कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष भी हैं, ने आश्चर्य व्यक्त किया कि सीबीआई उनकी कंपनी के खिलाफ नोटिस कैसे जारी कर रही थी, जबकि उसके पास सभी दस्तावेज थे।

शिवकुमार ने कहा कि मुझे नहीं पता कि वे कैसे नोटिस जारी कर रहे हैं। सारे दस्तावेज उनके पास हैं। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि उनके पास कोई दस्तावेज़ नहीं है। मुझे परेशान करने वाले बड़े लोग हैं। मैं यह सब जानता हूं। ऐसा नहीं है कि मैं इससे अनजान हूं। वे मुझे राजनीतिक रूप से खत्म करने के लिए जो करना चाहते हैं, उन्हें करने दीजिए।

उन्होंने कहा कि बहुत बड़ी साजिश चल रही है। कुछ भाजपा नेताओं ने पहले कहा था कि वे मुझे जेल भेज देंगे। उन्होंने संबंधित विभाग तक अपनी बात पहुंचा दी है। जिन लोगों ने मेरे बारे में बात की है, मैंने उनसे चर्चा के लिए आने को कहा है। बहुत बड़ी साजिश रची जा रही है।

यह कहते हुए कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और उन्हें न्याय मिलेगा, शिवकुमार ने कहा कि सीबीआई को उनके खिलाफ कोई भी जांच करने दें।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News