संजय दत्त की सेहत के बारे में मान्यता ने दी यह बड़ी खबर

संजय दत्त की सेहत के बारे में मान्यता ने दी यह बड़ी खबर

संजय दत्त की सेहत के बारे में मान्यता ने दी यह बड़ी खबर

अभिनेता संजय दत्त

मुंबई/भाषा। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त का मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में ‘प्राथमिक उपचार’ चल रहा है।अभिनेता के फेफड़ों के कैंसर से जूझने की खबरों के बीच उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने यह जानकारी दी। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को संजय दत्त की बहन प्रिया को अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया।

अस्पताल के बाहर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘प्रार्थना करो।’ मान्यता ने मंगलवार को कहा कि संजय दत्त को इलाज के लिए विदेश ले जाने का फैसला बाद में कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति पर निर्भर करेगा।

उन्होंने एक बयान में कहा, ‘संजू मुंबई में प्राथमिक उपचार पूरा करेंगे। कोविड-19 से उत्पन्न स्थिति में सुधार होने के बाद हम इलाज के लिए विदेश ले जाने पर विचार करेंगे। अभी संजय का कोकिला बेन अस्पताल में बेहतरीन डॉक्टरों की देखरेख में इलाज चल रहा है।’

बीमारी के बारे में जानकारी दिए बिना मान्यता ने कहा कि उनका परिवार इससे पूरी तरह से हिल गया है लेकिन आखिरी दम तक लड़ने को प्रतिबद्ध है। उल्लेखनीय है कि आठ अगस्त को सांस लेने में परेशानी होने पर संजय दत्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उन्हें 10 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दी गई थी। जिसके बाद संजय दत्त ने ट्वीट किया, ‘इलाज के लिए काम से अल्प विराम ले रहा हूं।’ संजय दत्त की बीमारी को लग रहे कयासों के बाद मान्यता ने शुभचिंतकों से बीमारी को लेकर कयास लगाने से बचने की अपील की।

उन्होंने बताया कि वह संजय दत्त के साथ अस्पताल में नहीं है क्योंकि इस महीने के शुरू में दुबई से लौटने के बाद वह गृह पृथक-वास में हैं।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा- 'अब वह दिन दूर नहीं, जब कांग्रेस पार्टी के विभिन्न गुटों में चल रही आंतरिक लड़ाई सड़कों...
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी
आईपीएस अधिकारी रहे भाजपा उम्मीदवार ने नामांकन पत्र रद्द होने पर उच्चतम न्यायालय का रुख किया
पाकिस्तान में जज को ही ले उड़े आतंकवादी, थोड़ी देर बाद ...
भाजपा सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद का निधन, प्रधानमंत्री ने शोक जताया
सेवा से दिल जीता