यह थी खास वजह, इसलिए छोटे रोल के बावजूद ‘अंग्रेजी मीडियम’ से जुड़ीं करीना

यह थी खास वजह, इसलिए छोटे रोल के बावजूद ‘अंग्रेजी मीडियम’ से जुड़ीं करीना

करीना कपूर खान

मुंबई/भाषा। करीना कपूर खान ने कहा है कि उन्होंने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में काम करने की हामी इसलिए भरी क्योंकि वह इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थीं। फिल्म में भले ही उनकी भूमिका छोटी है लेकिन अदाकारा का मानना है कि यह एक सीखने वाला अनुभव रहेगा।

करीना ने कहा, किरदार छोटा है लेकिन मैं इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थी। मैं अपने करियर में यह करना चाहती थी, भले ही दृश्य केवल दो या तीन हों या उससे अधिक हों। एक कलाकार के तौर पर अच्छी फिल्म का हिस्सा होने से आपको काफी कुछ सीखने को मिलता है।

उन्होंने कहा, मैंने इसमें काम करने की हामी भर दी और मुझे नहीं पता कि ऐसा मौका मुझे फिर मिलेगा या नहीं। हम नाटकीय रूप से अलग कलाकार हैं। हम एक तरह की फिल्में भी नहीं करते। जब यह किरदार मेरे पास आया तो होमी अदजानिया (निर्देशक) ने मुझे कहा कि इसे करो क्योंकि यह अच्छा किरदार है, भले ही छोटा है लेकिन मुझे इरफान के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

इरफान लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद हाल ही में देश लौटे हैं। बीमारी से उबरने के बाद वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे।

करीना फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। इसमें राधिका मदान और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। ‘अंग्रेजी मीडियम’ इरफान की 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है, जो अगले साल 25 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कांग्रेस विरासत टैक्स लगाकर आपकी संपत्ति अपने खास वोटबैंक में बांट देगी: मोदी कांग्रेस विरासत टैक्स लगाकर आपकी संपत्ति अपने खास वोटबैंक में बांट देगी: मोदी
प्रधानमंत्री ने जनसभा में कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति का सर्वे कराकर आप पर विरासत टैक्स लगाएगी!
सूरत: कांग्रेस उम्मीदवार का फॉर्म खारिज होने से निर्विरोध जीती थी भाजपा, पार्टी ने उठाया बड़ा कदम!
दिग्विजय पर शाह का हमला- राजगढ़ वालों को राजनीति से इनकी परमानेंट विदाई करनी है
देश के लोगों से छीनना, उन्हें तरसाकर रखना इंडि गठबंधन वालों का मकसद है: मोदी
मोदी ने इस देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त किया: शाह
तृणकां घुसपैठियों को बसाती है, कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक को बांटने की बात कर रही है: मोदी
उच्चतम न्यायालय ने ईवीएम से डाले गए वोटों का वीवीपैट से क्रॉस-सत्यापन की मांग वाली याचिका खारिज की