सनी लियोनी ने इंटरनेट पर फिर मचाई सनसनी, 45 लाख से ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो

सनी लियोनी ने इंटरनेट पर फिर मचाई सनसनी, 45 लाख से ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो

sunny leone

नई दिल्ली/एजेंसी। करनजीत कौर यानी बॉलीवुड की सनी लियोनी ने अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपना कब्जा जमा लिया है। ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ के पहले सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया। इस सीरीज के पहले सीजन में सनी के बचपन और उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ ऐसे किस्से बताए गए, जिनसे लोग अब तक अनजान थे।

अब ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को रिलीज हुए अभी सिर्फ तीन दिन हुए है और ये ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। सोशल मीडिया यूट्यूब पर अब तक इस ट्रेलर को 45 लाख 75 हजार से ज्यादा बार देखा चुका है।

सनी लियोनी की बायोपिक के दूसरे सीजन के ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही इसके चर्चे हर तरफ होने लगे हैं। सनी की जिंदगी पर बनी इस वेब सीरी़ज के दूसरे सीजन में उनके स्ट्रगल का दूसरा फेज दर्शकों के सामने आएगा। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सनी के फैसलों ने उनके परिवार को ठेस पहुंचाई और कैसे मां ने भी सनी का साथ छोड़ दिया था।

ऐसे कई किस्से-कहानियां आपको इस दूसरे सीजन में देखने को मिलेंगी। आपको बता दें कि इस वेब सिरीज के सेकेंड सेशन का प्रीमियर 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज के डायरेक्टर आदित्य दत्त हैं। पहले सीजन की तरह इस सीजन में भी सनी अपने यंग दिनों के किरदार को खुद निभा रही हैं।

Google News
Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

बीते 10 वर्षों में जनजातीय समाज, गरीबों, युवाओं, महिलाओं को सर्वोच्च प्राथमिकता बनाकर काम किया: मोदी बीते 10 वर्षों में जनजातीय समाज, गरीबों, युवाओं, महिलाओं को सर्वोच्च प्राथमिकता बनाकर काम किया: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने संकल्प लिया था कि सिंदरी के इस खाद कारखाने को जरूर शुरू करवाऊंगा
विधानसभा अध्यक्ष के आदेश के खिलाफ ठाकरे गुट की याचिका पर 7 मार्च को सुनवाई करेगा उच्चतम न्यायालय
बांग्लादेश: ढाका की बहुमंजिला इमारत में आग लगने से 45 लोगों की मौत
हिंसा का चक्र कब तक?
उदित राज ने भाजपा पर दलितों, पिछड़ों, महिलाओं और आदिवासियों की अनदेखी का आरोप लगाया
केंद्रीय कैबिनेट ने 75 हजार करोड़ रुपए की रूफटॉप सोलर योजना को मंजूरी दी
मंदिर संबंधी विधेयक कर्नाटक विधानसभा से फिर पारित हुआ