हरदोई में कोरोना संक्रमित पाया व्यक्ति दादरी की तीन मस्जिदों में कई दिन रहा: पुलिस

हरदोई में कोरोना संक्रमित पाया व्यक्ति दादरी की तीन मस्जिदों में कई दिन रहा: पुलिस

नोएडा/भाषा। राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात से जनपद हरदोई पहुंचा एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। पूछताछ के दौरान उक्त व्यक्ति ने पुलिस को बताया है कि वह ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र स्थित तीन मस्जिदों में कई दिनों तक अपने अन्य साथियों के साथ रहा। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इसकी जानकारी हरदोई पुलिस द्वारा जनपद पुलिस को मुहैया कराई गई है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि इस सूचना के बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दादरी क्षेत्र की तीनों मस्जिदों के इमाम सहित 12 लोगों की जांच कराई और उन्हें पृथक किया गया है। इन मस्जिदों को संक्रमणमुक्त किया जा रहा है तथा आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को निगरानी में लिया गया है।

सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक जनपद हरदोई द्वारा अवगत कराया गया कि उक्त व्यक्ति पिहानी, जनपद हरदोई का रहने वाला है। वह दिल्ली से जमात में भाग लेने के बाद लौटा है और उसकी तबीयत खराब है। जांच में वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। उन्होंने बताया कि मस्जिदों के आसपास रहने वाले जो व्यक्ति जमातियों के सम्पर्क में आए हैं, उन्हें भी चिह्नित किया जा रहा है। तीनों मस्जिदों को संक्रमणमुक्त कराया जा रहा है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

गोवा: 'अवैध' रूप से बने मकानों को गिराने से संबंधित सिद्दरामैया की पोस्ट पर भाजपा ने क्या कहा? गोवा: 'अवैध' रूप से बने मकानों को गिराने से संबंधित सिद्दरामैया की पोस्ट पर भाजपा ने क्या कहा?
पणजी/दक्षिण भारत। भाजपा ने गोवा में कन्नड़िगाओं के कथित रूप से अवैध रूप से बने कुछ मकानों को गिराने पर...
आबकारी नीति मामले में के कविता को 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया
185 ड्रोन और 150 मिसाइलों से इजराइल पर धावा ... क्या बोला ईरानी मीडिया?
मध्य पूर्व संघर्ष, कमजोर वैश्विक रुझानों से सेंसेक्स में गिरावट
वक्त की जरूरत
पाकिस्तान में मारा गया सरबजीत का हत्यारा, अज्ञात हमलावरों ने किया ढेर
राम नवमी पर भगवान श्रीराम को चढ़ाएंगे इतने लड्डुओं का भोग!