मानसून सत्र के पहले दिन 24 सांसद कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मानसून सत्र के पहले दिन 24 सांसद कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मानसून सत्र के पहले दिन 24 सांसद कोरोना पॉजिटिव पाए गए

फोटो स्रोत: PixaBay

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं और कई सांसद भी इससे संक्रमित हो चुके हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, मानसून सत्र के पहले दिन कम से कम 24 सांसद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी, भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी, अनंत कुमार हेगड़े, परवेश साहिब सिंह वर्मा, रीता बहुगुणा जोशी और कौशल किशोर उन 24 सांसदों में से थे, जो इस वायरस से संक्रमित हुए हैं।

कोरोना संक्रमित इन लोकसभा सदस्यों ने सचिवालय को अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में सूचित किया है। इस संबंध में अधिकारियों ने बताया कि आरटी-पीसीआर टेस्ट जो कोरोना वायरस संक्रमण का पता लगाने के लिए सबसे सटीक माना जाता है, सांसदों के स्वास्थ्य की जांच के लिए अगले सप्ताह तक जारी रहेगा।

विलंबित सत्र के पहले दिन, जिसमें 359 सदस्य उपस्थित थे, लगभग 200 लोकसभा कक्ष में मौजूद थे और 30 से थोड़ा अधिक मुख्य कक्ष के ऊपर स्थित आगंतुक दीर्घा में बैठे थे। दूरी सुनिश्चित करने के लिए सदस्यों की बेंच के सामने प्लास्टिक शील्ड लगाई गई थीं।

लोकसभा कक्ष में एक विशाल टीवी स्क्रीन पर राज्यसभा कक्ष में सीटों पर बैठे बहुत कम सदस्य दिखाई दिए। आमतौर पर छह सदस्यों को समायोजित करने वाली बेंच में केवल तीन के लिए बैठने का प्रबंध था। संसद सत्र दो पालियों में आयोजित किया जा रहा है – सुबह राज्यसभा और दोपहर को लोकसभा।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News