प. बंगाल: लाइव डिबेट में भड़के तृणमूल मंत्री, भाजपा उम्मीदवार की ओर उठाया हाथ

प. बंगाल: लाइव डिबेट में भड़के तृणमूल मंत्री, भाजपा उम्मीदवार की ओर उठाया हाथ

डिबेट में तृणमूल मंत्री मर्यादा भूले और हाथ उठाया

कोलकाता/दक्षिण भारत। लोकसभा चुनाव की तिथि करीब आने के साथ ही कुछ नेता मर्यादा भूलते जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक लाइव डिबेट के दौरान तृणमूल कांग्रेस के नेता और प. बंगाल सरकार के मंत्री इस कदर भड़क गए कि भाजपा उम्मीदवार की ओर हाथ उठाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद यूजर्स ने तृणमूल सरकार के मंत्री के इस बर्ताव को अशोभनीय बताया है। साथ ही ममता बनर्जी से मांग की है कि वे उनके खिलाफ कार्रवाई करें।

लाइव डिबेट के दौरान तृणमूल मंत्री की भाजपा उम्मीदवार निशीथ प्रामाणिक के साथ बहस हो गई। इस बीच मंत्री आपा खो बैठे और भाजपा उम्मीदवार की ओर हाथ उठाया। वायरल वीडियो में तृणमूल मंत्री भाजपा उम्मीदवार की ओर तीन बार हाथ उठाते दिखाई दिए। इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया।

वीडियो में देखा गया कि कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने एक-दूसरे की ओर खूब कुर्सियां उछालीं। साथ ही नारेबाजी भी की। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि यह बंगाल की सच्चाई है। उसने राज्य के तृणमूल नेताओं और कार्यकर्ताओं के व्यवहार पर सवाल उठाए। एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि टीवी डिबेट में प्रतिभागियों को हेलमेट पहनना अनिवार्य होना चाहिए वरना किसी पर कभी भी जानलेवा हमला हो सकता है!

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

सपा-कांग्रेस के 'शहजादों' को अपने परिवार के आगे कुछ भी नहीं दिखता: मोदी सपा-कांग्रेस के 'शहजादों' को अपने परिवार के आगे कुछ भी नहीं दिखता: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा सरकार में माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा करता था
केजरीवाल का शाह से सवाल- क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं?
किसी युवा को परिवार छोड़कर अन्य राज्य में न जाना पड़े, ऐसा ओडिशा बनाना चाहते हैं: शाह
बेंगलूरु हवाईअड्डे ने वाहन प्रवेश शुल्क संबंधी फैसला वापस लिया
जो काम 10 वर्षों में हुआ, उससे ज्यादा अगले पांच वर्षों में होगा: मोदी
रईसी के बाद ईरान की बागडोर संभालने वाले मोखबर कौन हैं, कब तक पद पर रहेंगे?
'न चुनाव प्रचार किया, न वोट डाला' ... भाजपा ने इन वरिष्ठ नेता को दिया 'कारण बताओ' नोटिस