भारत की जनता ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व के पक्ष में स्पष्ट फैसला दिया: तेजस्वी सूर्या

'भारत की जनता अगले पांच साल तक मोदी के नेतृत्व वाली सरकार देखेगी'

भारत की जनता ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व के पक्ष में स्पष्ट फैसला दिया: तेजस्वी सूर्या

Photo: surya.tejasvi.ls FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु दक्षिण लोकसभा सीट से भाजपा के नवनिर्वाचित लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने बुधवार को कहा कि भारत की जनता ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व के पक्ष में स्पष्ट फैसला दिया है। भाजपा के नेतृत्व वाला राजग आज देश का सबसे बड़ा राजनीतिक गठबंधन है।

Dakshin Bharat at Google News
तेजस्वी सूर्या ने कहा कि मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। साल 1962 के बाद किसी भी नेता या पार्टी को यह उपलब्धि हासिल नहीं हुई है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि हम भारत के लोगों को प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अपना विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। राजग उन दलों का गठबंधन है, जो प्रधानमंत्री के नेतृत्व और उनके विकसित भारत के दृष्टिकोण में विश्वास करते हैं।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि देश में स्थिर सरकार बनेगी। राजग जिम्मेदार राजनीतिक दलों का गठबंधन है, जो बड़े विजन और प्रधानमंत्री के नेतृत्व को साझा करते हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाला राजग 3.0 राजग-1 और राजग-2 जितना ही प्रभावी होगा।

तेजस्वी यादव के नीतीश कुमार से बातचीत के बयान पर उन्होंने कहा कि उन्हें इंतजार करने दीजिए। किसी को जल्दी नहीं है। लेकिन जो स्थिर है, जो निश्चित होने जा रहा है, वह यह है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि देश की जनता ने राजग को देश का नेतृत्व करने के लिए चुना है। भारत की जनता अगले पांच साल तक मोदी के नेतृत्व वाली सरकार देखेगी।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download