अभिनेता शाहरुख खान को अहमदाबाद के अस्पताल से छुट्टी मिली

शाहरुख को हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था

अभिनेता शाहरुख खान को अहमदाबाद के अस्पताल से छुट्टी मिली

Photo: IamSRK FB page

मुंबई/दक्षिण भारत। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, जिन्हें हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, को गुरुवार शाम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अहमदाबाद (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट ने कहा कि खान को आज शाम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वे अस्पताल से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।

इससे पहले उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने जानकारी दी थी कि शाहरुख खान की तबीयत ठीक है। 

शाहरुख को बुधवार को अहमदाबाद के मल्टी-स्पेशियलिटी केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में भाग लिया था।

ददलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया, 'खान के सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए - उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। आपके प्यार, प्रार्थनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद।'

मंगलवार को अहमदाबाद का अधिकतम तापमान 45.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। बुधवार को यह बढ़कर 45.9 डिग्री पर पहुंच गया था।

केकेआर ने यहां क्वालीफायर 1 में सनराइजर्स हैदराबाद पर आठ विकेट की शानदार जीत के साथ अपने चौथे आईपीएल फाइनल में प्रवेश किया।

केकेआर के आधिकारिक एक्स अकाउंट द्वारा साझा किए गए वीडियो में खान को अपनी टीम की जीत का जश्न मनाते हुए दिखाया गया, जिसमें उनके बच्चे सुहाना खान और अबराम खान भी उनके साथ थे।

खान ने स्टेडियम में प्रशंसकों और खिलाड़ियों का भी स्वागत किया।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News