सुमलता अंबरीश भाजपा में शामिल हुईं

एचडी कुमारस्वामी मंड्या से गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार हैं

सुमलता अंबरीश भाजपा में शामिल हुईं

Photo: BJP4Karnataka FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। अभिनय के क्षेत्र से राजनीति में आईं और कर्नाटक के मंड्या से निर्दलीय सांसद सुमलता अंबरीश शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गईं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएस येडियुरप्पा, प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता आर अशोक, कर्नाटक में चुनाव के प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव राधा मोहनदास अग्रवाल और पूर्व मुख्यमंत्री डीवी सदानंद गौड़ा समेत पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने यहां भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में उनका स्वागत किया।

आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा द्वारा अपने गठबंधन सहयोगी जद (एस) को मंड्या सीट दिए जाने के बाद सुमलता ने अपने समर्थकों और शुभचिंतकों से परामर्श किया था। उन्होंने बुधवार को चुनावी मुकाबले से बाहर होने और भाजपा में शामिल होने के अपने फैसले की घोषणा की।

लोकप्रिय फिल्म स्टार एमएच अंबरीश की पत्नी सुमलता ने पहले मंड्या सीट से फिर से चुनाव के लिए भाजपा के टिकट के लिए दावा किया था, जिसका प्रतिनिधित्व अतीत में उनके दिवंगत पति ने किया था। लेकिन पार्टी ने उन्हें मना लिया और जद (एस) को दे दिया।

जद (एस) के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी अब मंड्या से गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार हैं। कुमारस्वामी ने रविवार को सुमलता से मुलाकात की और चुनाव में उनसे सहयोग मांगा।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने नए नौसेना प्रमुख के तौर पर कार्यभार संभाला एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने नए नौसेना प्रमुख के तौर पर कार्यभार संभाला
Photo: indiannavy.nic.in
जेल से बाहर आने के लिए यह 'जुगाड़' लगा रहे इमरान! पाक मीडिया में कयास जोरों पर
कांग्रेस झूठ फैलाकर जनता के बीच भ्रांति पैदा करना चाहती है: शाह
बंद हो शारीरिक दंड
कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे