भाजपा-जद (एस) झोंकेंगी प्रचार में ताकत, शाह ने की संयुक्त बैठक

बैठक में दोनों पार्टियों के कई बड़े नेता शामिल थे

भाजपा-जद (एस) झोंकेंगी प्रचार में ताकत, शाह ने की संयुक्त बैठक

Photo: amitshahofficial FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन सहयोगियों के साथ प्रचार अभियान को रफ्तार देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को जद (एस) और राज्य भाजपा नेताओं के साथ एक संयुक्त बैठक की।

बैठक को भाजपा और जद (एस) द्वारा जमीन पर बेहतर समन्वय बनाने और टकराव के संभावित मुद्दों को दूर करने के कदम के रूप में देखा जा रहा है।

बैठक में जद (एस) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और उनकी पार्टी की कोर कमेटी के कुछ सदस्य, जिनमें इसके प्रमुख जीटी देवेगौड़ा, वरिष्ठ भाजपा नेता बीएस येडियुरप्पा, प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र और कर्नाटक में चुनाव के प्रभारी महासचिव राधा मोहन दास शामिल थे। इनके अलावा दोनों दलों के कई अन्य नेता भी बैठक में शामिल हुए।

कुमारस्वामी ने सोमवार को कहा कि वे अपनी पार्टी के सहयोगियों के साथ शाह को लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक के विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव की स्थिति से अवगत कराएंगे और फीडबैक साझा करेंगे।

उन्होंने कहा, 'सभी विधानसभा क्षेत्रों में तैयारियां अच्छी चल रही हैं। हम नहीं चाहते कि छोटी-मोटी बातों से दोनों पक्षों के बीच समझ में खलल पड़े। हमारी मंशा है कि हमारे लक्ष्य तक पहुंचने में छोटी-मोटी भी गलती न हो। इसलिए हम सभी मुद्दों पर चर्चा करेंगे।'

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी