गीतकार शब्बीर अहमद श्रीराम मंदिर उद्घाटन समारोह से पहले जारी करेंगे दो भजन

अयोध्या में मंदिर का उद्घाटन समारोह 22 जनवरी को आयोजित होने वाला है

गीतकार शब्बीर अहमद श्रीराम मंदिर उद्घाटन समारोह से पहले जारी करेंगे दो भजन

Photo: @ShriRamTeerthAY FB page

लखनऊ/दक्षिण भारत। 'बॉडीगार्ड' और 'केजीएफ: चैप्टर 2' जैसी फिल्मों के लिए गीत लिखने के लिए जाने जाने वाले गीतकार शब्बीर अहमद का कहना है कि वे श्रीराम मंदिर के उद्घाटन समारोह से पहले दो भक्ति गीत जारी करने के लिए तैयार हैं।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में मंदिर का उद्घाटन समारोह 22 जनवरी को आयोजित होने वाला है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित होंगे।

अहमद इस सप्ताह यूट्यूब पर 'रघुपति राघव राजा राम' और 'घर मेरे आया है राम रमैया' शीर्षक से 'भजन' लॉन्च करेंगे। वे पहले ही 'मेरे घर का कोना, राम नाम से जगमग है' रिलीज कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि इन भजनों के माध्यम से, मैं अयोध्या में बहुप्रतीक्षित श्रीराम मंदिर के निर्माण पर अपनी शुभकामनाएं अर्पित कर रहा हूं और खुशी व्यक्त कर रहा हूं। पिछले सप्ताह मैंने यूट्यूब पर जो भजन जारी किया था, वह हेमंत तिवारी के साथ संयुक्त रूप से लिखा गया था, जो केवल पांच दिनों में 3.5 मिलियन व्यूज के साथ हिट हुआ था।

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही भगवान श्रीराम पर आधारित इस एक और मधुर भजन 'राम सिया राम' ने 169 मिलियन व्यूज के साथ रिकॉर्ड बनाया था।

अहमद ने कहा कि उन्हें खुशी है कि आखिरकार अयोध्या में मंदिर बनाया जा रहा है, जो उनके गृहनगर जौनपुर के करीब है। बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत से ही मैं भक्ति गीत लिखता और संगीतबद्ध करता रहा हूं और लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम मेरे प्रेरणा स्रोत हैं और मैंने जो भी सफलता हासिल की है, उसका श्रेय उन्हें जाता है। मुझे अयोध्या जाकर और वहां अपने भजन प्रस्तुत करके खुशी होगी।

खुद को 'रामभक्त' बताते हुए अहमद ने कहा कि वे बचपन में जौनपुर में रामलीला कार्यक्रमों में प्रस्तुति देते थे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News