ऋषभ पंत की हालत में सुधार, आईसीयू से निजी वार्ड में स्थानांतरित किए गए

कार दुर्घटना में कई चोटों के बाद पंत को अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था

ऋषभ पंत की हालत में सुधार, आईसीयू से निजी वार्ड में स्थानांतरित किए गए

पंत चमत्कारिक रूप से बच गए, लेकिन उनके माथे, पैर और पीठ पर चोट के निशान थे

देहरादून/दक्षिण भारत। क्रिकेटर ऋषभ पंत को उनकी हालत में सुधार के बाद मैक्स अस्पताल के आईसीयू से निजी वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है। सूत्रों ने कहा कि रविवार शाम को उनकी हालत में सुधार होने पर उन्हें निजी वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया था, लेकिन उनके पैर में दर्द बना हुआ है। उन्होंने कहा कि अभी तक कोई एमआरआई की योजना नहीं है।

शुक्रवार तड़के रूड़की के पास दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर कार दुर्घटना में विकेटकीपर-बल्लेबाज को कई चोटों के बाद अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, जिन्होंने रविवार को अस्पताल में पंत से मुलाकात की थी, ने क्रिकेटर के हवाले से कहा था कि सड़क पर गड्ढे से बचने की कोशिश में वे अपनी कार से नियंत्रण खो बैठे थे।

शनिवार को क्रिकेटर से मिलने वाले दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने भी संवाददाताओं को बताया था कि दुर्घटना तब हुई, जब पंत एक गड्ढे से बचने की कोशिश कर रहे थे।

हादसा शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे हुआ, जब पंत की लग्जरी कार डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी तरफ लुढ़क गई और उसमें आग लग गई थी। पंत चमत्कारिक रूप से बच गए, लेकिन उनके माथे, पैर और पीठ पर चोट के निशान थे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News