बीटेक के लिए एसआरएमजेईईई 2023 की पंजीकरण प्रक्रिया शुरू

बीटेक प्रोग्राम में प्रवेश केवल सामान्य प्रवेश परीक्षा, एसआरएमजेईईई 2023 के माध्यम से होगा है

बीटेक के लिए एसआरएमजेईईई 2023 की पंजीकरण प्रक्रिया शुरू

विभिन्न डोमेन से कई शीर्ष कंपनियां परिसर में आती हैं और विद्यार्थियों का चयन करती हैं

कट्टनकुलथुर/दक्षिण भारत। एसआरएम इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (एसआरएमआईएसटी), (जिसे पहले एसआरएम यूनिवर्सिटी के नाम से जाना जाता था) ने बीटेक प्रवेश परीक्षा, एसआरएमजेईईई 2023 (एसआरएम संयुक्त इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा) के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया शुरू की है।

एसआरएमजेईईई में योग्यता प्राप्त करने से कट्टानकुलथुर (मुख्य परिसर), रामापुरम, दिल्ली-एनसीआर, वाडापलानी और त्रिची, एसआरएम विश्वविद्यालय, सोनीपत-हरियाणा और एसआरएम विश्वविद्यालय, आंध्र प्रदेश में स्थित एसआरएमआईएसटी के सभी परिसरों में प्रवेश मिलता है। अधिक जानकारी के लिए डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट एसआरएमआईएसटी डॉट ईडीयू डॉट इन पर विजिट कर सकते हैं।

बीटेक प्रोग्राम में प्रवेश केवल सामान्य प्रवेश परीक्षा, एसआरएमजेईईई 2023 के माध्यम से होगा, जो अप्रैल, जून और जुलाई के दौरान 3 चरणों में रिमोट प्रॉक्टर्ड ऑनलाइन मोड के माध्यम से आयोजित की जाएगी।

बताया गया कि विभिन्न डोमेन से कई शीर्ष कंपनियां लगातार परिसर में आती हैं और विद्यार्थियों का चयन करती हैं। पिछले साल 12,362 जॉब ऑफर का उल्लेखनीय ट्रैक रिकॉर्ड कायम हुआ। एसआरएमआईएसटी छात्रवृत्ति की एक विस्तृत शृंखला प्रदान करता है, जो इसे सभी के लिए सुलभ बनाता है। आवेदन करने संबंधी अधिक जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

हमारी प्रतिबद्धता भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की: मोदी हमारी प्रतिबद्धता भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की: मोदी
नई दिल्ली/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नमो ऐप के जरिए तमिलनाडु के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद...
देवेगौड़ा का दावा- ये 2 नेता राष्ट्रीय स्तर पर सभी समस्याओं का कर सकते हैं समाधान
तेदेपा ने आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की अंतिम सूची की घोषणा की
महागठबंधन ने बिहार में सीट बंटवारे की घोषणा की, इतनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी लालू की पार्टी
बिल गेट्स के साथ बातचीत में मोदी ने किन ​बातों पर दिया जोर?
मुख्तार अंसारी की मौत पर मायावती ने दिया यह बड़ा बयान
असम के इन जिलों में 'एएफएसपीए' बढ़ाया गया