कांग्रेस ने हमेशा वोटबैंक की राजनीति की: नड्डा

नड्डा ने गुजरात के चाणस्मा में जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस ने हमेशा वोटबैंक की राजनीति की: नड्डा

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने आपस में लड़वाने का काम किया है

चाणस्मा/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को गुजरात के चाणस्मा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम सभी नए भारत की नींव रखने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कर रहे हैं।

नड्डा ने कहा कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, दलित, आदिवासी, महिला ... अगर इनको किसी ने आवाज दी है, तो वो प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने दी है।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा वोटबैंक की राजनीति की, आपस में लड़वाने का काम किया। कांग्रेस नेताओं ने सिवाय अपने घरों को भरने के अलावा कभी कोई चिंता नहीं की। प्रदेश की ... समाज की ... आप लोगों की चिंता अगर किसी ने की है तो भारतीय जनता पार्टी ने की है।

नड्डा ने कहा कि देश के करोड़ों लोगों को इलाज के लिए 5 लाख रुपए का हेल्थ कवर प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने दिया। आज जिले-जिले में मेडिकल कॉलेज और जन औषधि केंद्र खोलने का काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने सस्ता और अच्छा इलाज देने का काम किया है।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में हमने 3 करोड़ 60 लाख मकान बनाए और गुजरात की बात करें तो यहां भी 15 लाख मकान बना कर दिए गए हैं। हमने किसानों की भी तकदीर बदलने का काम किया है। आज 11 करोड़ 78 लाख से अधिक किसानों के खाते में 2-2 हजार रुपए पहुंच रहे हैं।

नड्डा ने कहा कि जब मोदी देश को कोरोना वैक्सीन लगवा रहे थे तो कांग्रेस के नेता लोगों को बहकाने और बरगलाने का काम कर रहे थे। यह है इनका दोहरा चरित्र और दोहरी राजनीति।

नड्डा ने कहा कि आज हमारे 21-22 साल के बच्चों को मालूम ही नहीं है कि कर्फ्यू क्या होता है वरना गुजरात में साल के 365 में से 265 दिन दंगा-फसाद होते थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement

Latest News

सीमा विवाद पर कर्नाटक का रुख उचित, ‘अच्छे परिणाम’ के लिए आश्वस्त: बोम्मई सीमा विवाद पर कर्नाटक का रुख उचित, ‘अच्छे परिणाम’ के लिए आश्वस्त: बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि महाराष्ट्र का मामला विचार योग्य है या नहीं, यह महत्वपूर्ण है
पाकिस्तान: काबुल जाकर तालिबान का समर्थन करने वाले इमरान के चहेते ले. जनरल का इस्तीफा
कांग्रेस-आप पर नड्डा का हमला: ये चकमा देने वाले लोग, 'फसली बटेरों' से सतर्क रहना है
जब 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग वाले गाली देते हैं तो यह तय होता है कि प्रधानमंत्री देश को जोड़ रहे हैं: भाजपा
इजराइली फिल्मकार की टिप्पणी को लेकर क्या बोली कांग्रेस?
पुलवामा हमले के मास्टर-माइंड ने संभाली पाक फौज की कमान
‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘भद्दी’ बताने वाले लापिद को इज़राइली राजदूत ने आड़े हाथों लिया