कांग्रेस ने हमेशा वोटबैंक की राजनीति की: नड्डा

नड्डा ने गुजरात के चाणस्मा में जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस ने हमेशा वोटबैंक की राजनीति की: नड्डा

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने आपस में लड़वाने का काम किया है

चाणस्मा/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को गुजरात के चाणस्मा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम सभी नए भारत की नींव रखने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कर रहे हैं।

नड्डा ने कहा कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, दलित, आदिवासी, महिला ... अगर इनको किसी ने आवाज दी है, तो वो प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने दी है।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा वोटबैंक की राजनीति की, आपस में लड़वाने का काम किया। कांग्रेस नेताओं ने सिवाय अपने घरों को भरने के अलावा कभी कोई चिंता नहीं की। प्रदेश की ... समाज की ... आप लोगों की चिंता अगर किसी ने की है तो भारतीय जनता पार्टी ने की है।

नड्डा ने कहा कि देश के करोड़ों लोगों को इलाज के लिए 5 लाख रुपए का हेल्थ कवर प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने दिया। आज जिले-जिले में मेडिकल कॉलेज और जन औषधि केंद्र खोलने का काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने सस्ता और अच्छा इलाज देने का काम किया है।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में हमने 3 करोड़ 60 लाख मकान बनाए और गुजरात की बात करें तो यहां भी 15 लाख मकान बना कर दिए गए हैं। हमने किसानों की भी तकदीर बदलने का काम किया है। आज 11 करोड़ 78 लाख से अधिक किसानों के खाते में 2-2 हजार रुपए पहुंच रहे हैं।

नड्डा ने कहा कि जब मोदी देश को कोरोना वैक्सीन लगवा रहे थे तो कांग्रेस के नेता लोगों को बहकाने और बरगलाने का काम कर रहे थे। यह है इनका दोहरा चरित्र और दोहरी राजनीति।

नड्डा ने कहा कि आज हमारे 21-22 साल के बच्चों को मालूम ही नहीं है कि कर्फ्यू क्या होता है वरना गुजरात में साल के 365 में से 265 दिन दंगा-फसाद होते थे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List