रिश्तों का कत्लः भाई की हत्या के आरोप में अभिनेत्री शनाया अपने प्रेमी सहित गिरफ्तार

रिश्तों का कत्लः भाई की हत्या के आरोप में अभिनेत्री शनाया अपने प्रेमी सहित गिरफ्तार

रिश्तों का कत्लः भाई की हत्या के आरोप में अभिनेत्री शनाया अपने प्रेमी सहित गिरफ्तार

कन्नड़ अभिनेत्री शनाया कटवे। फोटो स्रोतः इंस्टाग्राम।

हुब्बली/दक्षिण भारत। कन्नड़ अभिनेत्री शनाया कटवे को पुलिस ने उसके भाई की कथित हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, शनाया ने अपने सगे भाई राकेश कटवे की बाॅयफ्रेंड और कुछ अन्य लोगों की मदद से हत्या करवा दी।

राकेश की हत्या अत्यंत निर्मम ढंग से की गई। उसके शरीर को टुकड़ों में काटा गया, फिर विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया गया। उसका क्षत-विक्षत सिर देवरागुडीहल के जंगल में पाया गया। बाकी हिस्सों को गदग रोड और हुब्बली के इलाकों में फेंक दिया गया।

मामले की जांच करते हुए ग्रामीण पुलिस ने शनाया कटवे को हुब्बली से गिरफ्तार कर लिया। इसके लिए अधिकारियों ने टीमों का गठन किया, जिसके बाद 4 संदिग्धों की पहचान की गई जिनके नाम नियाज अहमद काटिगर, तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले हैं। इन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

शनाया 22 अप्रैल को ही गिरफ्तार कर ली गई थी, जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वहीं, मामले का संबंध प्रेम-प्रसंग से बताया गया है। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, शनाया के भाई को उसके नियाज अहमद के साथ प्रेम-प्रसंग पर ऐतराज था। उसको रास्ते से हटाने के लिए शनाया ने नियाज के साथ मिलकर हत्या का षड्यंत्र रचा।

बताया गया कि राकेश की हत्या नौ अप्रैल को उसी घर में की गई थी, जब शनाया अपनी फिल्म के प्रचार के लिए आई थीं। नियाज और उसके साथियों ने उसे मिलकर मौत के घाट उतारा। उसके शरीर के टुकड़े किए, फिर अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया।

शनाया माॅडलिंग भी कर चुकी है। इसके बाद उसने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। उसने 2018 में आई फिल्म ‘इदम प्रेमम जीवनम’ में काम किया था। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थी। यह खबर आने के बाद उसके प्रशंसकों को काफी हैरानी हो रही है कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री ऐसा खौफनाक कदम उठा सकती है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List