कोविड-19 के बीच एहतियात के साथ बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत

कोविड-19 के बीच एहतियात के साथ बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत

कोविड-19 के बीच एहतियात के साथ बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत

बिग बॉस

मुंबई/भाषा। कोरोना वायरस महामारी के बीच देश के लोकप्रिय रियलिटी कार्यक्रमों में से एक ‘बिग बॉस’ के नए सीजन की शुरुआत शनिवार रात मेजबान सलमान खान ने की। खान ने कहा, ‘इस साल सबसे ज्यादा नकारात्मक शब्द पॉजिटिव (संक्रमित) है।’

खान ने कहा कि लॉकडाउन ने लोगों को घर का काम करना सिखाया, चाहे वह बर्तन साफ करना हो या फर्श की सफाई करना। बॉलीवुड कलाकार ने कहा कि लॉकडाउन ने हमें अतीत का सम्मान करना सिखाया है।

खान ने बताया कि महामारी को ध्यान में रखते हुए इस बार लाइव शो में सेट पर दर्शक मौजूद नहीं होंगे। इस शो के निर्माण से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों ने घर में प्रवेश से पहले पृथकवास की अवधि पूरी कर ली है।

बिग बॉस के पुराने सीजन्स के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान इस शो में ‘तूफानी सीनियर्स’ के रूप में आए हैं। अगले 15 दिन में यह घर से जुड़े महत्वपूर्ण फैसले लेने में अहम भूमिका निभाएंगे।

खान ने दर्शकों का परिचय इस शो के प्रतिभागियों से कराया। इस शो में टीवी कपल अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक, अभिनेता एजाज खान, जैस्मिन भसीन, निशांत सिंह मलखानी, पवित्रा पूनिया, गायक राहुल वैद्य, गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार, मॉडल शहजाद देओल, गायिका-मॉडल सारा गुरपाल और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री निक्की तम्बोली हैं।

कलाकार एजाज खान का कहना है कि इस शो का स्वरूप ऐसा है, जो प्रतिभागियों को उनका ‘वास्तविक’ व्यक्तित्व दिखलाने पर मजबूर कर देता है। शो में प्रवेश से पहले खान ने बताया कि पहले वह मानते थे कि ‘बिग बॉस’ प्रतिभागियों के बीच एक-दूसरे पर चिल्लाने का मुकाबला है। लेकिन अब उन्हें लगता है कि ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह मानते हैं कि इस शो में लोगों का असल रूप सामने आ ही जाता है क्योंकि कोई भी दो सप्ताह से ज्यादा समय तक बनावटी व्यवहार नहीं कर सकता।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा
प्रधानमंत्री ने कहा कि छह दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण ने उप्र को विकास में पीछे रखा
प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया: नड्डा
अगले पांच वर्षों में देश आत्मविश्वास से विकास को नई रफ्तार देगा, यह मोदी की गारंटी: प्रधानमंत्री
मुख्य चुनाव आयुक्त ने तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा शुरू की
तेलंगाना: बीआरएस विधायक नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत; मुख्यमंत्री, केसीआर ने जताया शोक
अमेरिका की इस निजी कंपनी ने चंद्रमा पर पहला वाणिज्यिक अंतरिक्ष यान उतारकर इतिहास रचा
पश्चिम बंगाल: भाजपा प्रतिनिधिमंडल संदेशखाली का दौरा करेगा