एकता कपूर ने फिर मांगी माफी, सेना पर दिया यह बयान

एकता कपूर ने फिर मांगी माफी, सेना पर दिया यह बयान

एकता कपूर ने फिर मांगी माफी, सेना पर दिया यह बयान

एकता कपूर

मुंबई/भाषा। निर्माता एकता कपूर ने अपने वेब कार्यक्रम ‘ट्रिपल एक्स’ सीजन दो में ‘आपत्तिजनक दृश्यों’ के लिए भारतीय सेना से एक फिर माफी मांगते हुए रविवार को कहा कि उनका डिजिटल मंच ‘एल्ट बालाजी’ सैनिकों का बेहद सम्मान करता है।

पिछले हफ्ते मध्य प्रदेश के इंदौर में कपूर और दो अन्य के खिलाफ ‘ट्रिपल एक्स’ के दूसरे सीजन में अश्लीलता, धार्मिक भावनाओं को आहत करने, राष्ट्रीय प्रतीक चिह्नों का अनुचित तरीके से इस्तेमाल करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

प्राथमिकी में एक खास दृश्य का जिक्र है जो कथित रूप से भारतीय सेना की वर्दी को बेहद आपत्तिजनक तरीके से चित्रित करता है।

कपूर ने रविवार को जारी एक बयान में कहा कि टीम ने किसी की भी भावना आहत न हो, इस लिए सामग्री को हटा दिया।

उन्होंने बयान में कहा, स्थिति की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए, हम मानते हैं कि कड़ी में आपत्तिजनक दृश्य दिखाया गया जो हमारी तरफ से चूक थी। हम कहते हैं कि मार्च में आए शो के बावजूद यह हमारे द्वारा नहीं बनाया जा रहा है।

कपूर ने कहा, एल्ट बालाजी में मेरी 30 फीसदी हिस्सेदारी है और अगर मैंने कड़ी देखी होती मैं निश्चित रूप से दृश्य को हटा देती। जब यह हमारी नजर में आया तो हमने बहुत जल्द कार्रवाई की।

कपूर ने कहा कि वे भारतीय सेना का बेहद सम्मान करती हैं। उन्होंने कहा, वे हमारी सुरक्षा के लिए सीमा पर न केवल अपनी जिंदगी को खतरे में डालते हैं, बल्कि देश में एक बेहद अनुशासित और सम्मानीय संगठन हैं।

निर्माता ने कहा, एल्ट बालाजी में, हम अपने बहादुर सैनिकों का बेहद सम्मान करते हैं और उनके परिवारों का भी सम्मान करते हैं।

कपूर ने कहा, मैं एक बार फिर से स्पष्ट करना चाहूंगी कि अगर हमने उनकी भावनाओं को अनजाने में ठेस पहुंचाई है तो हम भारतीय सेना और सैन्य कर्मियों की पत्नियों से बिना शर्त माफी मांगते हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List