सुशांत सिंह राजपूत मामले में इस फिल्मकार ने पुलिस के समक्ष दर्ज कराया बयान

सुशांत सिंह राजपूत मामले में इस फिल्मकार ने पुलिस के समक्ष दर्ज कराया बयान

सुशांत सिंह राजपूत मामले में इस फिल्मकार ने पुलिस के समक्ष दर्ज कराया बयान

सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई/भाषा। फिल्मकार और यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शनिवार को मुंबई पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि आज सुबह वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे चोपड़ा से पुलिस ने राजपूत और वाईआरएफ के बीच हुए करार के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि चोपड़ा थाने में करीब चार घंटे रहे।

सुशांत (34) का शव 14 जून के उनके मुंबई स्थित फ्लैट में फंदे से लटकता मिला था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था।

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या अवसाद के अलावा पेशेगत प्रतिद्वंद्विता के कारण अभिनेता ने यह कदम उठाया।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस यह भी समझने की कोशिश कर रही है कि राजपूत द्वारा वाईआरएफ के साथ अपना अनुबंध खत्म करने के पीछे क्या कारण थे। इससे पहले पुलिस वाईआरएफ के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा का बयान भी दर्ज कर चुकी है।

पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों और रिया चक्रबर्ती तथा संजना सांघी जैसी उनकी करीबी मित्रों समेत कुल 34 लोगों से अब तक पूछताछ कर बयान दर्ज कर चुकी है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार को इस मामले में सीबीआई जांच की आवश्यकता से इनकार करते हुए कहा था कि मुंबई पुलिस इस मामले को सुलझाने में सक्षम है।

रिया चक्रबर्ती ने बृहस्पतिवार को मांग की थी कि यह समझने के लिए सीबीआई जांच कराई जाए कि किस ‘दबाव’ की वजह से राजपूत को यह कदम उठाना पड़ा।

सुशांत ने ‘छिछोरे’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनकी भूमिका ने सबका दिल जीत लिया था।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा
प्रधानमंत्री ने कहा कि छह दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण ने उप्र को विकास में पीछे रखा
प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया: नड्डा
अगले पांच वर्षों में देश आत्मविश्वास से विकास को नई रफ्तार देगा, यह मोदी की गारंटी: प्रधानमंत्री
मुख्य चुनाव आयुक्त ने तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा शुरू की
तेलंगाना: बीआरएस विधायक नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत; मुख्यमंत्री, केसीआर ने जताया शोक
अमेरिका की इस निजी कंपनी ने चंद्रमा पर पहला वाणिज्यिक अंतरिक्ष यान उतारकर इतिहास रचा
पश्चिम बंगाल: भाजपा प्रतिनिधिमंडल संदेशखाली का दौरा करेगा