पालघर हत्याकांड: वाहन चालक के दोनों बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाएंगी रवीना टंडन

पालघर हत्याकांड: वाहन चालक के दोनों बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाएंगी रवीना टंडन

मुंबई/दक्षिण भारत। अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा है कि वे महाराष्ट्र के पालघर हत्याकांड में जान गंवाने वाले वाहन चालक नीलेश तेलगडे के परिवार की मदद करेंगी। इसके तहत वे नीलेश के दोनों बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएंगी।

बता दें कि 16 अप्रैल को पालघर में जब भीड़ ने दो साधुओं की पीट-पीटकर हत्या की, उस समय चालक नीलेश तेलगडे ने भी जान गंवाई थी। नीलेश के परिवार में मां, पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं। परिवार में कमाने वाले शख्स के इस तरह चले जाने के बाद इन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

इस परिवार के लिए पूर्व विधायक और मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष कृष्णा हेगड़े सहायता राशि इकट्ठी कर रहे हैं। परिवार की मदद के लिए रवीना टंडन ने भी हाथ बढ़ाया और कहा कि वे दोनों बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएंगी।

चालक नीलेश तेलगडे के परिजन की मदद के लिए कृष्णा हेगड़े क्राउड फंडिंग से राशि जुटा रहे हैं। उन्होंने 40 लाख रुपए इकट्ठे करने का लक्ष्य बनाया है और अभी तक ढाई लाख रुपए जमा हो गए हैं।

हेगड़े ने बताया कि साधुओं के आग्रह के बाद नीलेश उनकी मदद के तौर पर सूरत जा रहा था लेकिन बीच में ही उनकी हत्या कर दी गई। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से मांग की है कि परिवार को आर्थिक सहायता और एक सदस्य को नौकरी दी जाए। उन्होंने रवीना टंडन द्वारा की गई घोषणा के बाद आभार जताया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List