भाग्यशाली हूं कि करियर की शुरुआत में बड़े लोगों के साथ काम करने का मौका मिला: सारा अली

भाग्यशाली हूं कि करियर की शुरुआत में बड़े लोगों के साथ काम करने का मौका मिला: सारा अली

सारा अली खान

मुंबई/भाषा। सारा अली खान के फिल्मों में पदार्पण पर दर्शकों और इंडस्ट्री के लोगों ने उनकी प्रशंसा की जिससे उन्हें जानेमाने निर्देशकों जैसे कि रोहित शेट्टी, इम्तियाज अली और डेविड धवन के साथ काम करने का मौका मिला।

अभिषेक कपूर की ‘केदारनाथ’ के साथ पिछले साल बॉलीवुड में कदम रखने वाली युवा अभिनेत्री का मानना है कि वे भाग्यशाली हैं कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में ही इतने बड़े लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

वे अब अली की ‘लव आज कल 2’ में कार्तिक आर्यन और धवन की ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी।सारा ने कहा, मैं इम्तियाज सर और डेविड सर की अपनी फिल्मों के लिए मुझे चुनने के लिए आभारी हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी इस स्थिति में हूं कि मैं फैसले ले सकूं। लोग मेरे पास फिल्म लेकर आते हैं।

View this post on Instagram

Simmba Girl 💁🏻‍♀️🦄🍭💜

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

24 वर्षीया अभिनेत्री ने कहा कि उनका उद्देश्य अपने आप को ऐसी अभिनेत्री के रूप में स्थापित करना है जो हर तरह के किरदार निभा सके।

उन्होंने कहा, अलग-अलग तरह की भूमिकाएं मुझे उत्साहित करती हैं। कमर्शियल फिल्मों में नाच-गाना ऐसा पहलू है जो मुझे पसंद है और इसी तरह मुझे अभिनय करना पसंद है।

सारा ने कहा, यही वजह है कि मैंने ‘सिम्बा’ या ‘कुली नंबर 1’ की और ‘केदारनाथ’ तथा इम्तियाज अली की अगली फिल्म अलग है। मुझे फिल्मों के लिए चुना जा रहा है इसके बजाय कि मैं उन्हें चुन रही हूं।

View this post on Instagram

🐙🐙🐙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

अभिनेत्री ने कहा कि इन जाने-माने निर्देशकों के साथ काम करना सीखने के लिहाज से शानदार अनुभव रहा। सारा आगामी इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आइफा) अवार्ड्स में प्रस्तुति के साथ मंच पर आगाज करेगी।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

हुब्बली की कॉलेज छात्रा से बर्बरता, पूर्व सहपाठी ने कई बार चाकू मारकर जान ली हुब्बली की कॉलेज छात्रा से बर्बरता, पूर्व सहपाठी ने कई बार चाकू मारकर जान ली
फोटो: सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो से। वीडियो इतना विचलित कर देने वाला है कि उसे यहां पोस्ट नहीं किया...
पाक में चीनियों के बाद जापानी निशाने पर, हमलावर ने वाहन के पास जाकर खुद को उड़ाया!
वायनाड में बोले नड्डा- 'राहुल गांधी और कांग्रेस को देश की परवाह नहीं है'
भाजपा गांव, गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है: मोदी
लोकसभा चुनाव के लिए तमिलनाडु में हो रहा मतदान, लोगों में भारी उत्साह
इजराइली 'कार्रवाई' में निशाने पर थे ईरानी परमाणु ठिकाने? आया बड़ा बयान
इजराइल के मिसाइल हमले से दहला ईरान!