‘दोस्ताना-2’ में इस नए चेहरे को मौका देंगे करण जौहर

‘दोस्ताना-2’ में इस नए चेहरे को मौका देंगे करण जौहर

करण जौहर

मुंबई/भाषा। फिल्म निर्माता करण जौहर अपने बैनर तले बनने जा रही आगामी फिल्म ‘दोस्ताना-2’ में नवोदित कलाकार लक्ष्य को मौका देने जा रहे हैं। वर्ष 2008 में बनी ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘दोस्ताना’ के सीक्वल ‘दोस्ताना-2’ में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ लक्ष्य ने चार अनुबंध किए हैं जो फिल्मों और डिजिटल प्रोजेक्ट से संबंधित हैं। टीवी धारावाहिकों में काम कर चुके लक्ष्य को ‘दोस्ताना-2’ के लिए ऑडिशन तथा फोटो शूट सहित कड़ी चयन प्रक्रिया से गुजरना पड़ा।

एक बयान में करण ने कहा, हम फिल्म उद्योग में नई प्रतिभाओं को अवसर देने में यकीन रखते हैं। हमें गर्व है कि अब तक हम 20 से अधिक फिल्म निर्माताओं तथा सात कलाकारों को पहली बार मौका दे चुके हैं। इस कड़ी में नया नाम लक्ष्य का है जो बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

करण ने कहा, ‘हम उन्हें दोस्ताना-2 में मौका देंगे। ऑडिशन और फोटो शूट सहित कड़ी चयन प्रक्रिया के बाद उन्हें चुना गया है।’ सीक्वल की प्रथम फिल्म ‘दोस्ताना’ में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा ने काम किया था। तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

इस बार तृणकां और इंडि वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं: मोदी इस बार तृणकां और इंडि वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि सीपीएम और तृणकां ... पार्टियां दो, दुकान एक, सामान भी एक
'अग्निवीर': राहुल के बयान पर तेजस्वी सूर्या का जवाब- 'जिन्होंने अपने पूरे जीवन में .. एक भी दिन ...'
एसआईटी तय करेगी कि प्रज्ज्वल को कहां गिरफ्तार किया जाए: डॉ. जी परमेश्वर
बांग्लादेशी सांसद के मामले में जासूसी विभाग के प्रमुख ने किए कई बड़े खुलासे
इंडि गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है: नड्डा
कर्नाटक: बीवाई विजयेंद्र बोले- कांग्रेस सरकार की एक साल की उपलब्धियां शून्य हैं
चुनाव नतीजों में विपक्षी दलों के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो जाएंगी: रवि किशन