यह क्या, एयरपोर्ट पर नाचने लगीं प्रियंका! वीडियो वायरल

यह क्या, एयरपोर्ट पर नाचने लगीं प्रियंका! वीडियो वायरल

nick and priyanka

जोधपुर। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी लगातार चर्चा में है। एक और दो दिसंबर को ईसाई और हिंदू रीति—रिवाजों से शादी करने के बाद उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में देखी गई थीं। अब एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें प्रियंका को झूमते हुए देखा जा सकता है। प्रशंसकों के बीच खुशी की वजह से वे एयरपोर्ट पर नाचने लगीं।

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। दंपती 3 दिसंबर को जोधपुर से दिल्ली रवाना हुए थे। यह वीडियो इन्हीं में से किसी एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। इसमें प्रियंका को करीब से निकलते देख लोगों को आश्चर्य होता है, जिसके बाद वे उनकी ओर देख खुशी का इजहार करती हैं। फिर झूमते हुए दरवाजे की ओर चली जाती हैं।

इसी दौरान किसी ने यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इससे पहले एक दिसंबर को ईसाई रीति से हुई शादी का वीडियो सामने आया था जिसमें प्रियंका बेशकीमती गाउन पहने नजर आईं। निक ने उनका हाथ थाम रखा था। इस शादी में तस्वीरें और ​वीडियो रिकॉर्डिंग की मनाही थी, इसलिए प्रशंसक इनके लिए तरसते रहे। आखिरकार थोड़ी-सी तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की गईं।

मंगलवार को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी गई थी। दंपती की ओर से मुंबई में भी रिसेप्शन पार्टी देने की योजना है। अब यहां देखिए प्रियंका का एक और वीडियो:

https://www.instagram.com/p/Bq_VZ_qATKX/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement

Latest News

एग्जिट पोल: गुजरात की तरह कर्नाटक​ में भी सत्ता में वापसी कर सकेगी भाजपा? बोम्मई ने दिया यह जवाब एग्जिट पोल: गुजरात की तरह कर्नाटक​ में भी सत्ता में वापसी कर सकेगी भाजपा? बोम्मई ने दिया यह जवाब
मुख्यमंत्री ने कहा, बेशक, कर्नाटक में भी अच्छे परिणाम होंगे
कर्नाटक सरकार राज्य के अंदर और बाहर कन्नडिगों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध: बोम्मई
अफगानिस्तान: सड़क किनारे बम धमाका कर पेट्रोलियम कंपनी के 7 कर्मचारियों को बस समेत उड़ाया
भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए अच्छी खबर, विश्व बैंक ने वृद्धि दर अनुमान इतना बढ़ाया
सीमा विवाद: महाराष्ट्र के मंत्रियों के बेलगावी जाने की संभावना नहीं!
बाबरी विध्वंस के तीन दशक बाद अब क्या कहते हैं अयोध्या के लोग?
जनता की प्रतिक्रिया