अजय की महिला प्रशंसक ने काजोल से मांग ली ऐसी चीज कि सुनकर होश उड़ गए!

अजय की महिला प्रशंसक ने काजोल से मांग ली ऐसी चीज कि सुनकर होश उड़ गए!

actress kajol

मुंबई/एजेंसी। इस समय जब काजोल अपनी फिल्म हेलीकॉप्टर इला के प्रमोशन में व्यस्त हैं तो एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन की एक फैन ने कुछ ऐसा कह दिया जो कालोज ने सोचा भी नहीं होगा। अपने दौर के साइलेंट लेडी किलर अजय देवगन आज भी अपनी लेडी फैंस के बीच खासे पसंद किए जाते हैं। इसका अंदाजा हाल ही में हुए एक वाकिए से लगाया जा सकता है।

अजय की आयशा नाम की एक फैन ने काजोल से कहा कि वह अपने पति को छोड़ दें ताकि वह उससे शादी कर सके। इस बात के जवाब में काजोल ने कहा ‘नहीं! बिलकुल नहीं!’ काजोल अपनी रिलीज होने जा रही फिल्म हेलीकॉप्टर इला के प्रमोशन को लेकर एक इंटरव्यू दे रही थीं, तभी वहां पास खड़ी एक लड़की ने यह सवाल दाग दिया।

इस पर काजोल ने अपनी बात को पहले तो सीधे मना करते हुए शुरू किया। फिर कहा, वह फेवलिस है और अच्छे पैसे कमा रहा है, मुझे लगता है कि मैं खुशनसीब हूं कि वह मेरे साथ हैं। इसलिए मुझे यह डील करने की जरूरत नहीं है, मैं उसे बिलकुल नहीं छोड़ रही, माफ कीजिए।बता दें कि काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर इला में तब्बू की फिल्म विजयपथ का गाना ‘रुक रुक रुक’ का रीमिक्स है।

बता दें कि ‘हेलीकॉप्टर एला’ 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म इसी महीने रिलीज होनी थी लेकिन डायरेक्टर प्रदीप सरकार के डेंगू के इलाज के चलते फिल्म की रिलीज डेट कुछ दिन बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़िए:
– देखिए सर्जिकल स्ट्राइक का धमाकेदार वीडियो, हमारे जांबाजों ने धड़ाधड़ मारे आतंकी
– क्या सचमुच बहुत गुस्सैल हैं काजोल? बताया थप्पड़ का यह किस्सा
– इन दिनों किसके बच्चे संभालने में व्यस्त हैं आलिया और रणवीर? चौंका देगा यह नाम
 पाकिस्तानियों से शादी करने वाली मुस्लिम महिलाओं को चीन ने किया गायब, पति लगा रहे चक्कर

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List