फोर्ड ने एंडेवर का स्पेशल स्पोर्ट एडिशन लॉन्च किया, कीमत 35.10 लाख रुपए

फोर्ड ने एंडेवर का स्पेशल स्पोर्ट एडिशन लॉन्च किया, कीमत 35.10 लाख रुपए

फोर्ड ने एंडेवर का स्पेशल स्पोर्ट एडिशन लॉन्च किया, कीमत 35.10 लाख रुपए

एंडेवर का स्पेशल स्पोर्ट एडिशन

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। फोर्ड एंडेवर का बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट संस्करण अब शानदार उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार है। इस विशेष संस्करण की कीमत 35.10 लाख रुपए है। कंपनी ने बताया कि एक दर्जन प्रभावशाली बाहरी परिवर्तनों के साथ फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट नया टॉप-ट्रिम संस्करण होगा, जो ऑल-व्हील-ड्राइव या 4X4 ड्राइवलाइन के साथ उपलब्ध है।

फोर्ड इंडिया में विपणन, बिक्री और सेवा के कार्यकारी निदेशक विनय रैना ने कहा, फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट इन ब्लैक शानदार नजर आती है, चाहे वह सप्ताह के दौरान आपका नियमित आवागमन हो या सप्ताहांत में आपकी ऑफ-रोड एडवेंचर। हम फोर्ड एंडेवर में विश्वास के लिए हमारे ग्राहकों के आभारी हैं और आशा करते हैं कि विशेष संस्करण इसे और मजबूत करेगा।

इक्वनाक्स (जब रात और दिन समान अवधि के होते हैं) के मौके पर प्रस्तुत करते हुए फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट अपने चालकों को नियमित जीवन और अपने व्यक्तित्व के अधिक साहसी पक्ष के बीच संतुलन बनाने के लिए प्रेरित करती है, जो वे शायद ही कभी तलाशते हैं।

इस वाहन को पेश करने के लिए मार्केटिंग प्लेटफॉर्म हैशटैग मीट द अदर साइड ऑफ यू ग्राहकों को उनकी ओर से फोर्ड एंडेवर की प्रमाणित ऑफ-रोडिंग क्षमताओं के साथ हमेशा असाधारण यात्रा की इच्छा के लिए प्रोत्साहित करता है।

गाड़ी में सुरक्षा का खास ध्यान रखा गया है। इसमें सात एयरबैग हैं, जिनमें ड्राइवर नी एयरबैग भी शामिल है। इसके अलावा टेरेन मैनेजमेंट सिस्टम (टीएमएस) जिसमें चार प्रीसेट मोड हैं- नॉर्मल, स्नो/मड/ग्रास, सैंड और रॉक हैं। ये वाहन के थ्रॉटल रिस्पॉन्स, ट्रांसमिशन, फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम और ट्रैक्शन कंट्रोल का ध्यान रखते हैं।

साथ ही, 8-इंच टचस्क्रीन के साथ फोर्ड की प्रसिद्ध आवाज-सक्षम, इन-कार कनेक्टिविटी प्रौद्योगिकी एसवाईएनसी 3, एप्पल कारप्ले, गूगल ऑटो कॉम्पैटिबिलिटी है। फर्स्ट-इन-क्लास एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन तकनीक इसे खास बनाती है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'छद्म युद्ध' की चुनौतियां 'छद्म युद्ध' की चुनौतियां
आर्थिक दृष्टि से अधिक शक्तिशाली भारत अपने दुश्मनों पर और ज्यादा शक्ति के साथ प्रहार कर सकेगा
दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'