बोम्मई पूरा करेंगे कार्यकाल, मुख्यमंत्री बदले जाने की नहीं हो रही कोई चर्चा: येडियुरप्पा

बोम्मई पूरा करेंगे कार्यकाल, मुख्यमंत्री बदले जाने की नहीं हो रही कोई चर्चा: येडियुरप्पा

उन्होंने कहा कि जब नलिन कुमार कतील का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा तो पार्टी नेतृत्व अगले प्रदेशाध्यक्ष पर फैसला करेगा


बेंगलूरु/दक्षिण भारत। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने कहा है कि मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। उन्होंने उन कयासों को खारिज किया, जिनमें कहा जा रहा है कि अगले विधानसभा चुनाव से पहले कर्नाटक में भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री को बदल दिया जाएगा।

येडियुरप्पा ने कहा कि पार्टी में इस तरह की कोई चर्चा नहीं है। उन्होंने कहा कि जब नलिन कुमार कतील का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा तो पार्टी नेतृत्व अगले प्रदेशाध्यक्ष पर फैसला करेगा। उन्होंने कहा कि वे और राज्य के अन्य नेता 2023 के विधानसभा चुनाव में पार्टी को सत्ता में वापस लाने के उद्देश्य से कर्नाटक का दौरा करेंगे।

येडियुरप्पा ने मुख्यमंत्री को बदलने के संबंध में कांग्रेस के ट्वीट पर एक सवाल के जवाब में कहा, ‘इसमें कोई सच्चाई नहीं है। चुनाव में सात से आठ महीने होने पर बदलाव का कोई सवाल ही नहीं है। बसवराज बोम्मई मुख्यमंत्री बने रहेंगे। मीडिया में इस तरह की अनावश्यक खबरें सही नहीं हैं। मैं आपसे इसे रोकने की अपील करता हूं।’

यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बदलने पर पार्टी में कोई भी चर्चा नहीं कर रहा है और इसकी कोई आवश्यकता नहीं है।

जब उन्हें बताया गया कि एक पूर्व-भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री को बदलने के संकेत दिए हैं, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘यहां तक कि अगर किसी ने इस संबंध में कुछ भी कहा है, तो ऐसा कोई बदलाव नहीं है।’

बोम्मई को 28 जुलाई को कर्नाटक के मुख्यमंत्री के तौर पर एक साल पूरा हो गया है। कांग्रेस की ओर से ऐसे ट्वीट्स किए जा रहे हैं, जिनसे राज्य में मुख्यमंत्री बदले जाने को लेकर कयासों को बढ़ावा मिला है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News