हैदराबाद विश्वविद्यालय: छात्र संघ चुनावों में एबीवीपी की शानदार जीत, सभी सीटों पर जमाया कब्जा

हैदराबाद विश्वविद्यालय: छात्र संघ चुनावों में एबीवीपी की शानदार जीत, सभी सीटों पर जमाया कब्जा

aarti nagpal abvp

हैदराबाद। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) को हैदराबाद विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनावों में बड़ी कामयाबी मिली है। आठ साल बाद एबीवीपी ने शानदार वापसी की है। चुनावों में एबीवीपी ने सभी सीटों पर जीत दर्ज की है। अध्यक्ष पद पर एबीवीपी की आरती नागपाल विजयी हुई हैं।

विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनावों के परिणाम शनिवार को देर रात जारी हुए। इसके बाद एबीवीपी के खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। वहीं एसएफआई की ओर मायूसी पसरी है। अध्यक्ष पद के कड़े मुकाबले में आरती नागपाल ने एसएफआई के नवीन कुमार को शिकस्त दी। दोनों के बीच 334 मतों का फासला रहा।

छात्र संघ चुनावों में एबीवीपी ने आठ साल बाद अपनी कामयाबी दोहराई है। इससे पहले 2009-10 के चुनावों में पांच सीटों पर उसके उम्मीदवार जीते थे। शनिवार को आए परिणामों के अनुसार, ​उपाध्यक्ष पद पर अमित कुमार, महासचिव पद पर धीरज संगोजी, ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर प्रवीन चौहान, स्पोर्ट्स सेक्रेटरी के पद पर अरविंद कुमार और कल्चरल सेक्रेटरी पद पर निखिल राज जीते हैं।

इस जीत पर आरती नागपाल ने खुशी जताई है और छात्र समुदाय की आकांक्षाओं पर खरा उतरने की बात कही है। नतीजे जारी होने के बाद विजेताओं को बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं। बता दें कि हैदराबाद विश्वविद्यालय में एसएफआई और एएसए का काफी दबदबा रहा है। वर्षों बाद एबीवीपी के नतीजों ने सबको चौंका दिया।

ये भी पढ़िए:
– बैंक मैनेजर का कारनामा: अमीरों के खातों से रकम निकाल गरीबों को भेजी, बांट दिए करोड़ों
– राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मप्र में क्या है सीटों का गणित और कौन बिगाड़ सकता है चुनावी बिसात?
– इन 5 राज्यों में बज गया चुनावी बिगुल, जानिए कहां कब होगा मतदान
– बंदर को बस चलाना सिखा रहा था ड्राइवर, वायरल हुआ यह वीडियो
– क्या राजस्थान में तीसरे मोर्चे के नाम पर सियासी जुगलबंदी कांग्रेस को पहुंचाएगी नुकसान?

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News