अंधविश्वास की हद: महिला को डायन बताकर महिलाओं ने पीटा

अंधविश्वास की हद: महिला को डायन बताकर महिलाओं ने पीटा

crime against women

मेदिनीनगर/भाषा। झारखंड के पलामू जिले के हैदरनगर थाना अंतर्गत भीतरपांती गांव में एक महिला ने दूसरी महिला को ‘डायन’ बताकर अपनी एक अन्य साथी महिला के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी जिससे अधेड़ उम्र की यह महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

इस मामले में हैदरनगर थाना पुलिस ने पिटाई की शिकार हुई महिला के बयान पर चार महिलाओं के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस बारे में हुसैनाबाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला को राधिका ने डायन बताया और अपनी साथी महिलाओं से कहा कि उसके कारण ही उसे भूत लगा रहता है जिससे वह बीमार रहती है।

उन्होंने बताया कि ऐसा कहने के बाद साथी महिलाओं ने चिंता, शंकुतला तथा शारदा के साथ मिलकर महिला को जमकर पीटा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है।

पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार ने बताया कि घायल महिला का इलाज प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया जा रहा है और उसके हाथ-पैर-पीठ में चोट पहुंची है।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में किसी आरोपी महिला की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की तेजी से जांच कर रही है और शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

बेंगलूरु: एयर मार्शल नागेश कपूर ने ट्रेनिंग कमांड प्रमुख के रूप में कार्यभार संभाला बेंगलूरु: एयर मार्शल नागेश कपूर ने ट्रेनिंग कमांड प्रमुख के रूप में कार्यभार संभाला
अपने करियर के दौरान कई फील्ड और स्टाफ नियुक्तियों पर काम किया है
बैंक ऑफ महाराष्ट्र का निवल लाभ चौथी तिमाही में 45 प्रतिशत बढ़ा
कर्नाटक: सियासी पारा चढ़ा, सूर्यदेव भी खूब बरसा रहे धूप
दिल्ली के उपराज्यपाल का बयान- बम संबंधी धमकियों के स्रोत का पुलिस ने पता लगा लिया
प्रज्ज्वल रेवन्ना मामले की जांच को लेकर क्या बोले कर्नाटक के गृह मंत्री?
टोकन ऐप मामला: सीबीआई ने 10 राज्यों में 30 स्थानों पर छापे मारे
जिस मामले की वजह से इमरान ने गंवाई थी कुर्सी, उसमें आया नया मोड़!