आसाराम मामले में मुख्य गवाह पर हरियाणा के गांव में हमला

आसाराम मामले में मुख्य गवाह पर हरियाणा के गांव में हमला

घायल अवस्था में मोहिंदर चावला

पानीपत/दक्षिण भारत। दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद विवादित उपदेशक आसाराम के एक पूर्व सहयोगी पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, आसाराम का पूर्व सहयोगी मोहिंदर चावला उससे जुड़े मामले में मुख्य गवाह भी है। शनिवार शाम को हरियाणा के पानीपत स्थित एक गांव में मोहिंदर पर हमला हुआ।

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, हमला मामले में सनोली गांव के पूर्व सरपंच सुरेंद्र शर्मा पर आरोप है। जिस समय यह घटना हुई, मोहिंदर के सुरक्षाकर्मी भी उनके साथ मौजूद थे। रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षाकर्मियों ने मोहिंदर को हमले से बचाया और फिर पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने मोहिंदर को अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में मोहिंदर ने कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय के आदेश पर सुरेंद्र एवं प्रियंका शर्मा के ससुर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था। मोहिंदर ने दावा किया कि इससे पूर्व सरपंच नाराज था।

इसके अलावा मोहिंदर ने यह भी कहा कि पूर्व सरंपच उन पर इस बात को लेकर दबाव बना रहा था कि आसाराम और उसके बेटे नारायण साईं से समझौता कर लें। मोहिंदर ने कहा कि उन्होंने ऐसे समझौते से इंकार किया था, जिससे सुरेंद्र भड़क उठा।

मोहिंदर ने सुरेंद्र के खिलाफ जमीन हड़पने और फर्जी मामले दर्ज कराने का आरोप लगाया। साथ ही यह कहा कि पिछले कई वर्षों से सुरेंद्र उन्हें परेशान करता रहा है। वहीं, पुलिस ने कहा कि पीड़ित के बयान लेने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी। एसएचओ रवि कुमार ने कहा कि मोहिंदर को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News