चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार

चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार

चिन्मयानंद

शाहजहांपुर (उप्र)/भाषा। पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली विधि छात्रा को रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार छात्रा को सुबह लगभग नौ बजे उसके घर से गिरफ्तार किया गया। बाद में उसे चिकित्सकीय जांच के लिए ले जाया गया। छात्रा को अदालत में पेश किया जाएगा।

स्वामी से पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में चार आरोपियों में छात्रा भी शामिल है। तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

स्वामी को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद रंगदारी वसूलने के मामले में छात्रा की गिरफ्तारी की मांग भी उठी थी।

उल्लेखनीय है कि एलएलएम की पढ़ाई कर रही छात्रा ने 24 अगस्त को एक वीडियो वायरल किया था। उसके बाद एक अन्य वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह संजय, विक्रम और सचिन के साथ कार में बैठी है और रंगदारी मांगने के बारे में चर्चा कर रही है।

एसआईटी ने इस प्रकरण में संजय, विक्रम और सचिन के अलावा ‘मिस ए’ यानी छात्रा को आरोपी बनाया है। इसी मामले में पूर्व एमएलसी व भाजपा नेता जयेश प्रसाद ने भी छात्रा की गिरफ्तारी की मांग की थी और स्वामी चिन्मयानंद के गिरते स्वास्थ्य पर चिंता जताई थी।

स्वामी को सीने में दर्द और निम्न रक्तचाप की शिकायत के बाद सोमवार को लखनऊ में एसजीपीजीआई के कार्डियालोजी विभाग में भर्ती कराया गया था।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

ओडिशा में बोले शाह- नवीन बाबू का मानना है कि यहां आयुष्मान योजना लागू हुई तो मोदी लोकप्रिय हो जाएंगे ओडिशा में बोले शाह- नवीन बाबू का मानना है कि यहां आयुष्मान योजना लागू हुई तो मोदी लोकप्रिय हो जाएंगे
शाह ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा खनिज संपदा ओडिशा में है और सबसे ज्यादा गरीबी भी यहीं है...
बेंगलूरु: महिलाओं के स्वास्थ्य और कैंसर संबंधी जागरूकता के लिए जानकारी दी
पिछले 10 वर्षों में हम अभूतपूर्व परिवर्तन लेकर आए, कांग्रेस-टीआरएस भ्रष्टाचार में व्यस्त रहीं: शाह
हथियारों के दलाल नहीं चाहते कि सेना आत्मनिर्भर बने, वे मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए: प्रधानमंत्री
फर्जी सीबीआई अधिकारी बताकर एमएनसी की सेवानिवृत्त निदेशक से ठग लिए 25 करोड़ रुपए!
भाजपा के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं, कांग्रेस के लिए अपना परिवार ही सबकुछ है: मोदी
पाकिस्तानी कारोबारी बोले- मुल्क में व्यापार करना हुआ 'लगभग असंभव', भारत से वार्ता करें शहबाज़