चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार

चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार

चिन्मयानंद

शाहजहांपुर (उप्र)/भाषा। पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली विधि छात्रा को रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार छात्रा को सुबह लगभग नौ बजे उसके घर से गिरफ्तार किया गया। बाद में उसे चिकित्सकीय जांच के लिए ले जाया गया। छात्रा को अदालत में पेश किया जाएगा।

स्वामी से पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में चार आरोपियों में छात्रा भी शामिल है। तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

स्वामी को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद रंगदारी वसूलने के मामले में छात्रा की गिरफ्तारी की मांग भी उठी थी।

उल्लेखनीय है कि एलएलएम की पढ़ाई कर रही छात्रा ने 24 अगस्त को एक वीडियो वायरल किया था। उसके बाद एक अन्य वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह संजय, विक्रम और सचिन के साथ कार में बैठी है और रंगदारी मांगने के बारे में चर्चा कर रही है।

एसआईटी ने इस प्रकरण में संजय, विक्रम और सचिन के अलावा ‘मिस ए’ यानी छात्रा को आरोपी बनाया है। इसी मामले में पूर्व एमएलसी व भाजपा नेता जयेश प्रसाद ने भी छात्रा की गिरफ्तारी की मांग की थी और स्वामी चिन्मयानंद के गिरते स्वास्थ्य पर चिंता जताई थी।

स्वामी को सीने में दर्द और निम्न रक्तचाप की शिकायत के बाद सोमवार को लखनऊ में एसजीपीजीआई के कार्डियालोजी विभाग में भर्ती कराया गया था।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News