खेत में लगी आग तो हैंडपंप से बाल्टी भरकर किसान परिवार की मदद करने पहुंचीं स्मृति ईरानी

खेत में लगी आग तो हैंडपंप से बाल्टी भरकर किसान परिवार की मदद करने पहुंचीं स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी हैंडपंप से पानी निकालकर आग बुझाने में ग्रामीणों की मदद करते हुए।

अमेठी/दक्षिण भारत। केंद्रीय मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। वे चुनावी सरगर्मियों के बीच रविवार को एक खेत में लगी आग बुझाने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों का सहयोग किया और खुद भी हैंडपंप से बाल्टी भरकर आग बुझाने लगीं।

जानकारी के अनुसार, स्मृति ईरानी का काफिला जब इस रास्ते से गुजर रहा था, तभी उन्होंने अमेठी जिले के पूरब द्वार गांव के एक खेत से आग की लपटें देखीं। इसके बाद वे फौरन वहां पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गईं।

उन्होंने जिलाधिकारी और दमकल को फोन किया। हालांकि जब दमकल की गाड़ी देर से आई तो उन्होंने संबंधित अधिकारियों को फटकार भी लगाई। स्मृति ईरानी के साथ भाजपा कार्यकर्ता आग बुझाने में जुटे हुए थे।

आग पर काबू पाने के बाद उन्होंने किसान परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने पीड़ित परिवार की महिलाओं को गले लगाकर ढांढस बंधाया। इस मौके पर आसपास के ग्रामीण भी मौजूद थे। घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया में आई हैं, जिसके बाद लोगों ने स्मृति द्वारा ग्रामीण परिवार की मदद के लिए किए गए प्रयासों की सराहना की।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News