दीदी 12 मिनट भाषण देती हैं, 10 मिनट मोदी और मुझे गालियां देती हैं: शाह

दीदी 12 मिनट भाषण देती हैं, 10 मिनट मोदी और मुझे गालियां देती हैं: शाह

दीदी 12 मिनट भाषण देती हैं, 10 मिनट मोदी और मुझे गालियां देती हैं: शाह

भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह। फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।

पूरबस्थली उत्तर/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल के पूरबस्थली उत्तर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया।

शाह ने कहा कि ममता दीदी ने शासन का एक नया मॉडल शुरू किया है – बम, बंदूक और विस्फोटक। हम इसे बदलना चाहते हैं और विकास, विश्वास और उद्योग के शासन को लाना चाहते हैं।

शाह ने कहा कि पिछले दिनों दीदी का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें वो कहती हैं कि कूच बिहार में जो चार लोग दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए हैं, उनके शव के साथ जुलूस निकालना है। दीदी, शर्म करो, मृत लोगों के साथ भी आप राजनीति कर रही हो।

शाह ने कहा कि घुसपैठिए बंगाल के लोगों के हक का रोजगार लेते हैं। बंगाल के लोगों के हक का राशन ले जाते हैं। बंगाल के अंदर कानून व्यवस्था को बिगाड़ते हैं। घुसपैठ को रोकने का काम सिर्फ भाजपा कर सकती है और कोई नहीं कर सकता।

शाह ने कहा कि बंगाल में तीन तरह के नागरिक हैं। भारत में, आमतौर पर एक प्रकार के नागरिक रहते हैं। लेकिन बंगाल में यह अलग है। 1. घुसपैठिए, जो कि दीदी को बहुत पसंद हैं। केवल भाजपा घुसपैठियों को रोक सकती है। 2. आम लोग, जैसे कि आप और मैं, जिन्हें बंगाल में दूसरे दर्जे के नागरिकों की तरह माना जाता है।

3. मतुआ और नामशूद्र जैसे शरणार्थी, जिन्हें लगभग 70 वर्षों से नागरिकता नहीं मिली है और वे अच्छा जीवन नहीं जी सकते हैं। उन्हें नागरिकता मिलनी चाहिए और भाजपा उन्हें प्रदान करेगी।

शाह ने कहा कि दीदी के पास बंगाल के विकास के लिए कोई एजेंडा नहीं है। दीदी बंगाल में 12 मिनट भाषण देती हैं और 10 मिनट मोदी को और मुझे गालियां देती हैं, दो मिनट सुरक्षा बलों को कोसती हैं।

शाह ने कहा कि बंगाल का युवा आज रोजगार के लिए बंगाल से बाहर जा रहा है। हमने तय किया है कि पांच साल के अंदर हर परिवार से एक व्यक्ति को रोजगार देने का काम भाजपा सरकार करेगी।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'छद्म युद्ध' की चुनौतियां 'छद्म युद्ध' की चुनौतियां
आर्थिक दृष्टि से अधिक शक्तिशाली भारत अपने दुश्मनों पर और ज्यादा शक्ति के साथ प्रहार कर सकेगा
दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'