अजीत डोभाल के बेटे पर गंभीर आरोप लगाने के बाद माफी मांगने को मजबूर हुए कांग्रेस के जयराम रमेश

अजीत डोभाल के बेटे पर गंभीर आरोप लगाने के बाद माफी मांगने को मजबूर हुए कांग्रेस के जयराम रमेश

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल से माफी मांगी है। मामला मानहानि से जुड़ा है जिसके लिए विवेक ने मुकदमा दर्ज कराया था। दरअसल विवेक डोभाल ने एक बयान और लेख को लेकर जयराम रमेश एवं कारवां पत्रिका को अदालत में चुनौती दी थी।

अब जयराम रमेश के सुर के बदल गए हैं। उन्होंने विवेक डोभाल से माफी मांग ली है। कांग्रेस नेता का कहना है कि उन्होंने विवेक डोभाल के​ खिलाफ बयान दिया और चुनावों के दौरान गुस्से में आकर कई आरोप लगा दिए।

जयराम रमेश ने कहा कि उन्हें इन आरोपों का सत्यापन करना चाहिए था। इन सबके मद्देनजर उन्होंने विवेक डोभाल से माफी मांगी है। दूसरी ओर, कारवां के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामला जारी रहने की खबर है।

बता दें कि हाल में कारवां में यह आलेख प्रकाशित हुआ था, जिसके बाद विवेक डोभाल ने जयराम रमेश पर मुकदमा चलाने का अनुरोध किया। साथ ही कारवां के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज कराते हुए उसके रुख को चुनौती दी।

विवेक का आरोप है कि लेख के जरिए उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई। लेख में यह दावा किया गया था कि विवेक डोभाल संदिग्ध पृष्ठभूमि वाले प्रवर्तकों की विदेशी फंड फर्म का संचालन कर रहे हैं। इसके अलावा डोभाल के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए गए।

जवाब में जब विवेक ने शिकायत दर्ज कराई तो कांग्रेस नेता को अपना रुख बदलकर माफी मांगनी पड़ी। जानकारी के अनुसार, इस मामले पर मंगलवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सुनवाई कर सकते हैं।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News