फिसलने से उमा भारती चोटिल, अस्पताल में भर्ती

फिसलने से उमा भारती चोटिल, अस्पताल में भर्ती

उमा भारती

ऋषिकेश/भाषा। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ऋषिकेश के एक आश्रम में फिसलने से चोटिल हो गईं, जिसके बाद उन्हें जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ऋषिकेश के निकट ब्रहमपुरी आश्रम में रविवार दोपहर उमा फिसल गईं, जिससे उनके पांव में सूजन आ गई और काफी दर्द भी हुआ।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार, सोमवार सुबह उन्हें जांच के लिए अस्पताल लाया गया जहां पता चला कि उनके बाएं पैर में दो जगह फ्रैक्चर हुआ है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री भारती ने स्वयं इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। अपने ट्वीट ने उन्होंने कहा, मैं 10 तारीख को वापस कोटेश्वर पहुंची एवं वहां पर आसीन गंगाजी के साथ पुनः गंगा प्रवास पर 11 तारीख को कोटेश्वर से चल पड़ी। 11 से लेकर कल तक मैंने आपसे कोई संवाद नहीं किया, मैं तो गंगा की सुंदरता एवं अलौकिकता से अभिभूत हूं।

उन्होंने लिखा, कल जब मैं ऋषिकेश से थोड़ा ऊपर गरुड़ चट्टी पहुंची, वहां पर घने जंगलों के बीच में गंगा किनारे पर राम तपस्थली है। वहीं पर हमारा एक दिन का ब्रेक था किंतु एक ऐसी अनचाही घटना घटित हुई कि मुझे देहरादून के हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा।

उन्होंने बताया, दोपहर के भोजन के बाद फिसल गई जिससे मेरे पांव में सूजन आई, रात में बहुत सूजन एवं दर्द बढ़ गया। सवेरे मुझे देहरादून के हिमालयन अस्पताल में जांच के लिए लाया गया, एक्स-रे से पता लगा है कि मेरे बाएं पांव के पंजे में दो जगह फैक्चर हुआ है तथा सिर में भी चोट लगी है। योग्य डॉक्टरों की टीम ने मुझे अस्पताल से छोड़ा ही नहीं, अब मैं यहां अस्पताल में 24 घंटे के लिए भर्ती हूं। पांव में प्लास्टर चढ़ चुका है जो डेढ़ महीने तक रहेगा।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News