अगर चिदंबरम ने गलती की है तो परिणाम भुगतना पड़ेगा: भाजपा

अगर चिदंबरम ने गलती की है तो परिणाम भुगतना पड़ेगा: भाजपा

पी चिदंबरम

नई दिल्ली/भाषा। भाजपा ने कांग्रेस के उन आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए खारिज कर दिया कि उसके नेता पी चिदंबरम के खिलाफ केंद्र बदले की कार्रवाई कर रहा है। भाजपा ने दावा किया कि केंद्र सरकार जांच कार्यों में कोई हस्तक्षेप नहीं करती और उन्हें अपने किए के परिणाम का सामना करना होगा ।

भाजपा प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने संवाददाताओं से कहा, अगर उन्होंने कोई गलती की है तो परिणाम भुगतना होगा। जांच एजेंसियां सरकार के इशारे पर काम नहीं करती हैं। उन्हें स्वतंत्र रूप से काम करने का अधिकार है।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने इस मामले में चिदंबरम का पूरी तरह से समर्थन किया है। राहुल गांधी ने इसको लेकर सरकार पर ईडी, सीबीआई एवं मीडिया के एक वर्ग पर उनका (चिदंबरम) चरित्र हनन करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि चिदंबरम का शर्मनाक ढंग से पीछा किया जा रहा है और पार्टी सचाई के लिये लड़ाई जारी रखेगी। भाजपा आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने पूर्व मंत्री चिदंबरम का समर्थन करने के लिए प्रियंका वाड्रा पर तंज कसा।

उन्होंने ट्वीट किया, प्रियंका वाड्रा द्वारा पी चिदंबरम को समर्थन स्वभाविक है। उन्हें राबर्ट वाड्रा के समर्थन में खड़ा होने का अनुभव है जिनके खिलाफ आर्थिक अपराध के कई मामलों में जांच चल रही है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News