कमल हासन को पायल रोहतगी की खरी-खरी, कहा- ‘गोडसे नहीं, जिन्ना था आतंकवादी’

कमल हासन को पायल रोहतगी की खरी-खरी, कहा- ‘गोडसे नहीं, जिन्ना था आतंकवादी’

पायल रोहतगी एवं कमल हासन

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। अभिनेता से नेता बने कमल हासन को उनके ‘हिंदू आतंकवादी’ वाले बयान पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने खरी-खरी सुनाई है। उन्होंने पाकिस्तान के निर्माता मोहम्मद अली जिन्ना को आतंकवादी बताते हुए कमल हासन के लिए कहा कि वे ‘सठिया’ गए हैं।

बता दें कि तमिलनाडु के एक गांव में चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन ने नाथूराम गोडसे का जिक्र करते हुए कहा था कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था। इसके बाद उनके बयान की तीखी आलोचना हुई। अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी ने कहा कि कमल हासन सठिया गए हैं। उन्हें आतंकवादी और हत्यारे के बीच का फर्क नहीं मालूम।

पायल रोहतगी ने कहा कि कमल हासन काफी समय से अपने राजनीतिक ​करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वे इसके लिए बयानबाजी भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत में जब अपना राजनीतिक करियर बनाना है तो सबसे पहले खुद को सुर्खियों में लाना होता है। उन्होंने कहा कि खबरों में आने के लिए ‘हिंदू आतंकवाद’ शब्द से अच्छा और आसान कोई शब्द नहीं है।

पायल रोहतगी ने कमल हासन के लिए कहा कि वे ‘हिंदू आतंकवाद’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल टीआरपी बढ़ाने के लिए कर रहे हैं। इसके बाद कहा कि अब कमल हासन बुढ़ापे में सठिया गए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि गोडसे और गांधी दोनों हिंदू थे। जब एक हिंदू ने दूसरे को मारा तो वह आतंकवाद नहीं बल्कि मर्डर हुआ। उन्होंने कहा कि आतंकवाद वह होता है जो एक धर्म दूसरे धर्म या वैसे लोगों को खत्म करना चाहता है, जो उनकी विचारधारा के नहीं होते।

पायल रोहतगी ने कहा कि इस हिसाब से तो आजाद भारत का पहला आतंकवादी मोहम्मद अली जिन्ना था। उन्होंने कहा कि जिन्ना ने मासूम हिंदू, मुस्लिम, सिख, पारसी और बौद्ध लोगों का खून बहाया, क्योंकि उसे अपने लोगों के लिए पाकिस्तान चाहिए था।

अभिनेत्री ने कमल हासन के लिए कहा ​कि वे वोट हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, यह दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि कमल हासन का एक्टिंग करियर खत्म हो चुका है, उनकी फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं, इसलिए उनको नेता बनना है। उन्होंने कहा कि आपकी फिल्में नहीं चलीं तो यह आपकी समस्या है। इसके बाद कहा कि वे हिंदुओं के खिलाफ ‘साजिश’ रचने वाले कमल हासन का इंसान के तौर पर सम्मान नहीं करती हैं। अभिनेत्री ने बादशाहों द्वारा अपने शासन काल में किए गए जुल्म का भी जिक्र किया।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News