‘रखवाले’ पर जया के बयान ने पकड़ा तूल, अमर सिंह की नसीहत- जिनके घर शीशे के, वे नहीं मारते पत्थर

‘रखवाले’ पर जया के बयान ने पकड़ा तूल, अमर सिंह की नसीहत- जिनके घर शीशे के, वे नहीं मारते पत्थर

अमर सिंह एवं जया बच्चन

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। अभिनेत्री एवं सपा सांसद जया बच्चन के एक बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है। इसमें अशोक पंडित और अमर सिंह जैसे नाम भी शुमार हैं। दरअसल जया बच्चन ने एक रैली में कहा था कि रखवाले की जिम्मेदारी बहुत जरूरी है। इस देश में इस वक्त जो माहौल है, जो रखवाला है वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है।

हालांकि जया ने किसी का नाम ​नहीं लिया था लेकिन ‘रखवाले’ के तौर पर उनका संकेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर था। इसके बाद ट्विटर पर जया के बयान ने तूल पकड़ लिया और उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

मशहूर फिल्म निर्माता और सामाजिक कार्यकर्ता अशोक पंडित ने कहा कि जयाजी, सारे ऐशो-आराम में रहकर भी आपको देश का माहौल गड़बड़ लग रहा है। जिस देश ने आपको और आपके परिवार को इतना दिया, आप उसे गाली दे रही हैं? उन्होंने जया से कहा कि गाड़ी-बंगला, शोहरत सब है आपके पास, राजनीति के चक्रव्यूह में पड़कर अपनी बेइज्जती मत कराइए।

इसके अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर अमर सिंह ने भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पनामा घोटाला हो, बाराबंकी घोटाला या पैराडाइज घोटाला, कोई भी घोटाला हो, बच्चन परिवार का नाम आ ही जाता है। उन्होंने जया से कहा कि जिनके घर शीशे के हों, वो दूसरे के घर में पत्थर नहीं मारते।

इसके अलावा अन्य यूजर्स ने मामले पर टिप्पणी की। एक यूजर ने जया को कुछ कहने से पहले होमवर्क करने की नसीहत दी। उल्लेखनीय है कि जया बच्चन मंगलवार को लखनऊ लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी पूनम सिन्हा के लिए प्रचार करने आई थीं।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया