कांग्रेस को चुनौती देता हूं कि अंतिम दो चरण बोफोर्स मुद्दे पर चुनाव लड़ ले: मोदी

कांग्रेस को चुनौती देता हूं कि अंतिम दो चरण बोफोर्स मुद्दे पर चुनाव लड़ ले: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास

चाईबासा (झारखंड)/भाषा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों को चुनौती दी कि यदि उनमें दम है तो शेष बचे दो चरण के चुनाव अपने पूर्व प्रधानमंत्री के मान-सम्मान और बोफोर्स के मुद्दे पर लड़ ले, इससे पता चल जाएगा कि किसके बाजुओं में कितना दम है।

झारखंड में सिंहभूम और जमशेदपुर लोकसभा सीटों के लिए यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने गर्जना की, कांग्रेस को चुनौती देता हूं, नामदार परिवार के रागदरबारियों और चेले चपाटों को चुनौती देता हूं कि आज का चरण तो पूरा हो गया है लेकिन अभी दो चरणों का चुनाव शेष है। आपके पूर्व प्रधानमंत्री जिनके लिए आप मोटे-मोटे आंसू बहा रहे हैं, उनके मान-सम्मान पर ही अन्तिम दो चरणों का चुनाव लड़ लें।

मोदी ने कांग्रेस और उसके सहयोगियों को ललकारते हुए कहा, आप में हिम्मत है तो आखिरी दो चरणों के चुनाव और दिल्ली का भी चुनाव, बोफोर्स के मुद्दे पर लड़ लें। उन्होंने कहा, नामदार परिवार प्रधानमंत्री के पद की मार्यादा भी भूल गया और देश के प्रधानमंत्री को लगातार गाली देता रहा, लेकिन जैसे ही हाल में एक सभा में मैंने बोफोर्स के भ्रष्टाचार की याद दिलायी, जैसे तूफान आ गया। मैंने तो सिर्फ एक शब्द ही बोला था लेकिन मानो इनको तो बिच्छू काट गया।

उन्होंने कहा कि देश के नौजवानों को भी पता चलना चाहिए कि कैसे बीसवीं सदी में एक परिवार ने देश को लूटा और बर्बाद किया। उन्होंने कहा, आइये उस समय के प्रधानमंत्री (राजीव गांधी) के मान सम्मान के मुद्दे पर ही शेष चुनाव लड़ते हैं। दम हो तो मैदान में आइए।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News