राजस्थान में भाजपा अंगद का पांव, कोई नहीं हिला सकता: शाह

राजस्थान में भाजपा अंगद का पांव, कोई नहीं हिला सकता: शाह

amit shah in rajasthan

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पूर्व सत्तारूढ़ भाजपा ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कुचामन सिटी और सुजानगढ़ में जनसभा को संबोधित किया। वहीं श्रीगंगानगर में रोड शो किया। इस दौरान शाह ने केंद्र और प्रदेश में भाजपा सरकारों की उपलब्धियों का जिक्र किया। उन्होंने कांग्रेस पर कई सवाल दागे।

अमित शाह ने कहा कि मुझे मालूम है राजस्थान में जो भाजपा की सरकार बनने वाली है, उसकी नींव मारवाड़ का ये नागौर रखने वाला है। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस की तुलना करते हुए कहा कि एक तरफ नरेंद्र मोदी और वसुंधरा राजे के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली भारतीय जनता पार्टी खड़ी है और दूसरी ओर राहुल बाबा की टीम है, जिनके पास न नेता है, न नीति है, न सिद्धांत है। अब आप फैसला करें कि किसको चुनना है।

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा, दिन में सपने में मत देखा करो, जब से मोदी इस देश के प्रधानमंत्री बने हैं, देश का चुनावी इतिहास उठाकर देख लो। आपको मालूम हो जाएगा कि राजस्थान का नतीजा क्या होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के बीच में राजस्थान की जनता को एक निर्णय करना है और वह निर्णय आपको 7 तारीख को करना है।

अमित शाह ने कहा कि उस दिन आपका जो फैसला होगा उसके आधार पर अगले पांच साल तक इस महान राजस्थान के अंदर किस पार्टी की सरकार होगी, यह तय होगा। उन्होंने कहा कि ये भैरोंसिंह शेखावतजी और सुंदर सिंह भंडारीजी की भूमि है। यहां भाजपा सरकार अंगद का पांव है, उसको कोई हिला नहीं सकता। बड़े बहुमत के साथ भाजपा की सरकार आने वाली है।

अमित शाह ने कहा कि सचिन पायलट पूछते हैं कि मोदी ने राजस्थान के लिए क्या किया। जरा आंकड़े उठाकर देख लेते, जब केन्द्र में आपकी सरकार थी, उस समय राजस्थान को 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपए दिए गए और जब मोदी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने 2 लाख 63 हजार करोड़ रुपए दिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बनी, हम एनआरसी लेकर आए। सिर्फ असम में 40 लाख घुसपैठियों को चिह्नित करने का काम भाजपा सरकार ने किया। संसद में राहुल बाबा एंड कंपनी हायतौबा करने लगी।

अमित शाह ने कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस पार्टी को देश में से उखाड़ फेंकने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मैं जीवन में पहली बार सुजानगढ़ आया हूं, मगर मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा कि सुजानगढ़ के लोगों ने किस प्रकार मेरा स्वागत किया था। सुजानगढ़ की भूमि कालिका माता की भूमि है, सालासर बालाजी की भूमि है। शेखावाटी का कण-कण वीरता से भरा हुआ है। देश के लिए बलिदान देने की बात आती है, तो सबसे ज्यादा शेखावाटी और चूरू के लोगों ने बलिदान दिया है।

अमित शाह ने कहा कि 70 साल में बाबा साहब आंबेडकर के साथ अगर किसी ने सबसे ज्यादा अन्याय किया है तो वह कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस ने हमेशा प्रयास किया कि आंबेडकरजी पार्लियामेंट में न आ पाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब लोकतांत्रिक पार्टी नहीं रह गई है। यह पार्टी गांधी-नेहरू परिवार की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गई है। उन्होंने कहा कि देश के 70 प्रतिशत भू-भाग पर भाजपा के कार्यकर्ता सरकार के माध्यम से जनता की सेवा करने का काम कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के लोगों को भारत माता की जय बोलते हुए शर्म आती है तो उन्हें इस देश का अन्न खाने  और पानी पीने का अधिकार नहीं है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'
कांग्रेस ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि- 'देश सदैव उनका ऋणी रहेगा'