मोदी सरकार 3.0 में मंत्री बनाने की तैयारी? कुमास्वामी ने दिया यह जवाब

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने किसी विभाग की मांग नहीं की है, लेकिन ...

मोदी सरकार 3.0 में मंत्री बनाने की तैयारी? कुमास्वामी ने दिया यह जवाब

Photo: JDSpartyofficial FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। वरिष्ठ जद (एस) नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें रविवार शाम को शपथ लेने वाले नए मंत्रिमंडल में मंत्री के रूप में सेवा करने का अवसर दिया है। उन्होंने इसका श्रेय जनता को दिया है।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने किसी विभाग की मांग नहीं की है, लेकिन कृषि मंत्री बनने की अपनी इच्छा दोहराई।

कुमारस्वामी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (जेपी नड्डा), गृह मंत्री (अमित शाह) और रक्षा मंत्री (राजनाथ सिंह) से चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने मुझे पहचाना और मुझे मौका दिया। मेरी राय में इसका पूरा श्रेय कन्नड़ा नाडु के लोगों को जाता है।

नई दिल्ली में पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनका इरादा इस अवसर का उपयोग करते हुए देश और राज्य के लोगों की ईमानदारी से सेवा करना है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के विजन को क्रियान्वित करने के लिए मैं ईमानदारी से काम करना चाहता हूं और इस तरह उनका और हमारे राज्य का नाम रोशन करना चाहता हूं। यह मेरा संकल्प है।

जद (एस) संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के बेटे कुमारस्वामी ने कृषि मंत्री बनने की अपनी इच्छा को कभी छुपाया नहीं तथा चुनाव से पहले और बाद में उन्होंने बार-बार इसे व्यक्त किया है।

मंड्या लोकसभा सीट जीतकर कुमारस्वामी ने न केवल जद (एस) का खोया हुआ गढ़ वापस हासिल कर लिया, बल्कि भाजपा के साथ गठबंधन करके कर्नाटक में अपनी पार्टी की खोई हुई राजनीतिक प्रासंगिकता को भी सफलतापूर्वक प्राप्त किया है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News