कर्नाटक की कांग्रेस सरकार अपनी विफलताएं छिपाने के लिए कर रही राजनीतिक नाटकः भाजपा

बीवाई विजयेंद्र के नेतृत्व में भाजपा विधायकों और नेताओं ने प्रदर्शन किया

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार अपनी विफलताएं छिपाने के लिए कर रही राजनीतिक नाटकः भाजपा

Photo: @BYVijayendra FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक में भाजपा ने कांग्रेस सरकार की कथित विफलताओं के खिलाफ बुधवार को यहां विरोध प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन ऐसे समय में किया जा रहा है, जब ‘वित्तीय न्याय की लड़ाई’ के लिए मुख्यमंत्री सिद्दरामैया के नेतृत्व में सत्तारूढ़ कांग्रेस द्वारा दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र के नेतृत्व में भाजपा विधायकों और नेताओं ने विधान सौधा के पास महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना प्रदर्शन किया, जहां कर्नाटक का राज्य विधानमंडल और सचिवालय है।

हाथों में तख्तियां लिए प्रदर्शनकारियों ने सूखा प्रभावित किसानों को राहत और दूध उत्पादकों को प्रोत्साहन देने में कथित तौर पर विफल रहने के लिए कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए नारे लगाए।

आंदोलन में हिस्सा लेने वालों में पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता आर अशोक, विधान परिषद में विपक्ष के नेता कोटा श्रीनिवास पुजारी और कई पूर्व मंत्री शामिल थे।

इस बीच, पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद बीवाई राघवेंद्र ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए ‘राजनीतिक नाटक कर रही है।’

उन्होंने कहा कि कर्नाटक के मतदाताओं ने बहुत सारी उम्मीदों के साथ कांग्रेस को सत्ता में भेजा था, लेकिन केवल छह महीने में लोगों के साथ-साथ सत्तारूढ़ दल के विधायकों ने भी सरकार से उम्मीद खो दी, क्योंकि राज्य में कोई विकास गतिविधियां नहीं हो रही थीं।

राघवेंद्र ने कहा कि अब राज्य सरकार आसन्न लोकसभा चुनाव का सामना करने की स्थिति में नहीं है। वे (लोग) अपनी विफलताओं से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। अपनी नाकामी को छुपाने के लिए केंद्र पर उंगली उठाने का यह राजनीतिक नाटक कर रहे हैं। 

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

नेहा हिरेमठ, अंजलि अंबिगर ... बार-बार क्यों हो रहीं ऐसी घटनाएं? कर्नाटक सरकार करेगी जांच नेहा हिरेमठ, अंजलि अंबिगर ... बार-बार क्यों हो रहीं ऐसी घटनाएं? कर्नाटक सरकार करेगी जांच
Photo: DrGParameshwara FB page
'मारपीट' मामले में बयान दर्ज कराने के लिए तीस हजारी अदालत पहुंचीं स्वाति मालीवाल
पाकिस्तानी हसीनाओं के निशाने पर भारत के जवान! अब एनआईए ने की यह कार्रवाई
सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आ गए तो रामलला को फिर से टेंट में भेजकर मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे: मोदी
निप्पॉन पेंट ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु स्टार्स के साथ वेदरबॉन्ड 8 को लॉन्च किया
1.08 करोड़ रु. नकद, लाखों के आभूषण ... भ्रष्टाचार मामले में फरार पुलिसकर्मी के घर मिला इतना सामान!
वैभव लौटाएं