भाजपा का हमला: अगर मसाज और चंपी नहीं करवाएंगे तो केजरीवाल काली कमाई कैसे इस्तेमाल करेंगे?

आदेश गुप्ता और गौरव भाटिया ने प्रेसवार्ता को संबोधित किया

भाजपा का हमला: अगर मसाज और चंपी नहीं करवाएंगे तो केजरीवाल काली कमाई कैसे इस्तेमाल करेंगे?

आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले कहते थे कि हम तो कट्टर ईमानदार हैं, लेकिन ये तो कट्टर भ्रष्टाचारी निकले

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष आदेश गुप्ता और प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शनिवार को प्रेसवार्ता में 'आप' पर खूब हमला बोला। इस दौरान भाटिया ने कहा कि सुबह से तमाम मीडिया चैनल एक वीडियो दिखा रहे हैं। यह वीडियो देखने के बाद कहा जा सकता है कि आम आदमी पार्टी नहीं है। यह बदनाम, दाम पार्टी है।

भाटिया ने कहा कि केजरीवाल जब दिल्ली के मुख्यमंत्री बने, तब संविधान की रक्षा करने की शपथ ली। साथ ही सत्येंद्र जैन जब मंत्री बने तो इन्होंने भी संविधन की रक्षा करने की शपथ ली। आज सत्येंद्र जैन जेल में हैं, लेकिन मंत्री पद से हटाया नहीं गया है।

भाटिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन आज जेल में हैं, जेल की कड़ी सुरक्षा को भेदकर, सारे नियम कानून को ताक पर रख कर एक भ्रष्ट मंत्री को जेल में सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। जेल में एक कैदी को मसाज दिया जा रहा है।

भाटिया ने कहा कि मीडिया द्वारा दिखाए जा रहे वीडियो में बिसलेरी बॉटल है, एक भ्रष्टाचारी और कट्टर बेईमान मंत्री जो जेल में है, उसे सारी सुख -सुविधाएं जेल में दी जा रही हैं। 

केजरीवालजी, आपने कहा था कि वीवीआईपी कल्चर को मैं खत्म कर दूंगा, लेकिन आप एक आरोपी को ऐशो-आराम दे रहे हैं, ऐसा क्यों है? अरविंद केजरीवाल के काले धन की जो तिजोरी है। उस तिजोरी का एक पासवर्ड है और वह पासवर्ड सत्येंद्र जैन के पास है। अगर मसाज और चंपी नहीं करवाएंगे तो काली कमाई अरविंद केजरीवाल कैसे इस्तेमाल करेंगे?

आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन मनीलॉन्ड्रिंग मामले में 5 महीने से जेल में हैं। जेल में सत्येंद्र जैन वो सुविधाएं उठा रहे हैं, जिसकी कानून अनुमति नहीं देता है। 

गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले कहते थे कि हम तो कट्टर ईमानदार हैं, लेकिन ये तो कट्टर भ्रष्टाचारी निकले। जेल में भी वसूली कंपनी चालू है। जेल के अंदर भी ये लोग भ्रष्टाचार कर रहे हैं। 

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement

Latest News

सीमा विवाद पर कर्नाटक का रुख उचित, ‘अच्छे परिणाम’ के लिए आश्वस्त: बोम्मई सीमा विवाद पर कर्नाटक का रुख उचित, ‘अच्छे परिणाम’ के लिए आश्वस्त: बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि महाराष्ट्र का मामला विचार योग्य है या नहीं, यह महत्वपूर्ण है
पाकिस्तान: काबुल जाकर तालिबान का समर्थन करने वाले इमरान के चहेते ले. जनरल का इस्तीफा
कांग्रेस-आप पर नड्डा का हमला: ये चकमा देने वाले लोग, 'फसली बटेरों' से सतर्क रहना है
जब 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग वाले गाली देते हैं तो यह तय होता है कि प्रधानमंत्री देश को जोड़ रहे हैं: भाजपा
इजराइली फिल्मकार की टिप्पणी को लेकर क्या बोली कांग्रेस?
पुलवामा हमले के मास्टर-माइंड ने संभाली पाक फौज की कमान
‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘भद्दी’ बताने वाले लापिद को इज़राइली राजदूत ने आड़े हाथों लिया