आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में हैररेसमेंट को लेकर किया खुलासा

आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में हैररेसमेंट को लेकर किया खुलासा

आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में हैररेसमेंट को लेकर किया खुलासा

मुंबई/एजेन्सी। अभी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की मिस्ट्री सुलझी भी नहीं थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने भी बॉलीवुड का ऐसा राज खोला है जिसे जानने के बाद हर कोई शॉक्ड है। आयशा ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखकर बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर अपनी डरावनी फीलिंग जाहिर की है।

लंबे फिल्मों से दूर हो चुकीं आयशा टाकिया ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखकर बॉलीवुड में कैसे हैररेसमेंट को झेला है इसके बारें में पूरी डिटेल्स में बताया है। फिल्म वान्टेड एक्ट्रेस ने लिखा ट्रोलिंग और काम की जगह बुलिंग के मेरे अपने अनुभव रहे हैं..मैं इस पर खुलकर अपनी बात रखना चाहती हूं और चाहती हूं कि अगर कोई आपको नीचा दिखाने का प्रयास करता है, तो उसका विरोध करें. यह मान लीजिए कि आप सबसे खास हैं्‌। आप यहां बने रहने और अपने हक की खातिर लड़ने के लिए मौजूद हैं्‌। आप उज्ज्वल और अलग हैं्‌। आपको उन्हें जीतने नहीं देना चाहिए्‌।

वह आगे लिखती हैं, किसी से बात करें. लोगों तक अपनी बात पहुंचाएं. डायरी पर अपनी बात लिखें या ऑनलाइन किसी से बात करें, लेकिन किसी को खुद पर हावी न होने दें. इन बकवासों को सहन न करें. मुझे पता है कि यह सब कुछ कहना आसान है, लेकिन आपको ऐसा करना होगा, आपको ऐसा करने की जरूरत है, कोई न कोई आपकी जरूर सुनेगा। वही कहती हैं कि हमें अपनी आगामी पीढ़ी के लिए इस धरती को एक बेहतर स्थान बनाना है और इस खातिर आपस में प्यार और सहिष्णुता बनाए रखें्‌। लोगों संग अच्छा बर्ताव करें, क्योंकि कौन किस मुश्किल दौर से गुजर रहा है, इसका अंदाजा आपको नहीं है।

आयशा टाकिया की पहली फिल्म थी ‘टार्जन द वंडर कार’, जो उनके लिए कोई बड़ा वंडर नहीं कर पाई्‌। लेकिन दूसरी फिल्म ‘वांटेड’ से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं्‌। इस फिल्म में आयशा, सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आईं थीं्‌। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। सभी सेलिब्रिटी अब मानसिक स्वास्थ्य या इसकी जागरूकता के बारे में बात कर रहे हैं्‌। इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री में मौजूद भाई भतीजावाद के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं्‌। रवीना टंडन से लेकर कंगना रनौत तक सभी ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया है। वहीं अब आयशा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News