हो गया दीपिका-रणवीर की शादी का ऐलान, यहां जानिए तारीख!

हो गया दीपिका-रणवीर की शादी का ऐलान, यहां जानिए तारीख!

ranveer and deepika

मुंबई। दीपिका और रणवीर के फैंस के लिए अच्छी खबर है। इन दोनों की शादी का ऐलान हो गया है। दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की तारीख घोषित कर दी है। दीपिका के ट्विटर अकाउंट पर जो जानकारी पोस्ट की है, उसमें शादी समारोह की तारीख 14 और 15 नवंबर बताई गई है।

दीपिका और रणवीर ने फैंस के लिए अपने संदेश में लिखा है, ‘हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर, 2018 को तय हुई है। इतने सालों से आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके ​आभारी हैं। हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं।’

हालांकि इस पोस्ट में ​कहीं भी शादी समारोह की जगह का जिक्र नहीं किया गया है। संभवत: दोनों सितारे अभी इसका रहस्य बरकरार रखना चाहते हैं और बाद में इसका जिक्र ​करेंगे। इस बीच यह भी चर्चा है कि दीपिका और रणवीर विदेश में शादी करेंगे। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों सितारे एक बेहद निजी कार्यक्रम का आयोजन कर इटली में शादी करेंगे। वहां दोनों ​परिवारों के चुनिंदा मेहमान शिरकत करेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि इन लम्हों से मीडिया को दूर रखा जाएगा और किसी मेहमान को वीडियो रिकॉर्डिंग की अनुमति नहीं होगी। इसके लिए उनके मोबाइल फोन अलग रखवा दिए जाएंगे।

लंबे समय से दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर चर्चाओं का दौर जारी था। एक इंटरव्यू के दौरान इन्होंने कहा था कि शादी की तारीख के बारे में मीडिया और फैंस को जरूर सूचित करेंगे। दीपिका और रणवीर ने यह वादा तो निभाया लेकिन जगह का नाम नहीं बताया। साथ ही शादी के रिसेप्शन को लेकर कहा जा रहा है कि मुंबई और बेंगलूरु में रिसेप्शन होंगे।

पिछले दिनों ​प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं तेज हो गईं कि दीपिका और रणवीर भी अपनी शादी की तारीख घोषित कर सकते हैं। इन दिनों रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में व्यस्त हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List