जम्मू-कश्मीर: ​शोपियां जिले में बड़ी कार्रवाई, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर: ​शोपियां जिले में बड़ी कार्रवाई, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकवादी

श्रीनगर/भाषा/दक्षिण भारत। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जिले के किलूरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बल के तलाशी दल पर गोलियां चलाईं और दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके संगठन का पता लगाया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 के प्रावधानों को निष्प्रभावी बनाए जाने एवं आतंक प्रभावित इलाकों में सुरक्षा बलों की लगातार कार्रवाई से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इसी सिलसिले में, पाकिस्तान लगातार एलओसी के रास्ते अपने आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिशों में जुटा है।

इसके अलावा, कश्मीर घाटी में उसके इशारे पर सक्रिय रहने वाले आतंकी तत्व भी नापाक हरकतें कर रहे हैं, लेकिन भारतीय सुरक्षा बल मजबूती के साथ इन तत्वों का सफाया कर रहे हैं और आतंकियों के खिलाफ विभिन्न मोर्चों पर कार्रवाई जारी है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement