महाराष्ट्र: कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने इंजीनियर को कीचड़ से नहलाया, रस्सी से बांधकर किया अपमानित

महाराष्ट्र: कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने इंजीनियर को कीचड़ से नहलाया, रस्सी से बांधकर किया अपमानित

इंजीनियर पर कीचड़ डालते हुए कांग्रेस विधायक नीतेश राणे के समर्थक.

मुंबई/दक्षिण भारत। महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायक नितेश राणे का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें वे अपने समर्थकों से किसी इंजीनियर पर कीचड़ फिंकवा रहे हैं। यही नहीं, उस इंजीनियर को बाद में रस्सी से भी बांधा गया। यूजर्स ने इसे कांग्रेस विधायक की ‘गुंडागर्दी’ करार दिया है।

बता दें कि नितेश राणे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे हैं। गुरुवार को उन्होंने सरेराह इंजीनियर पर बाल्टियों से कीचड़ डलवाया और पुल पर बंधवाकर अपमानित किया। यह घटना मुंबई-गोवा हाईवे के निकट कणकवली की है। यहां विधायक राणे अपने समर्थकों के साथ पुल का मुआयना करने आए थे।

बताया गया कि इस दौरान उन्होंने पुल पर जगह-जगह गड्ढे देखे तो उनका पारा चढ़ गया। उन्होंने इंजीनियर प्रकाश शेडेकर को बुलवाया और उसे लताड़ा। विधायक इस कदर भड़क गए थे कि उन्होंने अपने समर्थकों से इंजीनियर पर कीचड़ डलवा दिया। इससे इंजीनियर पूरी तरह कीचड़ में भीग गए। बाद में उन्हें पुल पर ही एक जगह बांध दिया गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर​ लिया, जिससे यह वीडियो खूब प्रसारित हो गया। विधायक के समर्थकों से घिरे हुए इंजीनियर को बचाने कोई नहीं आया और अगले ही पल उन पर कीचड़ से भरी बाल्टियां उड़ेली जाने लगीं।

घटना का एक चौंकाने वाला पहलू यह है कि विधायक राणे ने इसका वीडियो अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर भी पोस्ट किया है। वहीं, विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसके वायरल होने के बाद विधायक की निंदा हो रहा है। बता दें कि यह मामला ऐसे समय में सामने आया है जब पिछले दिनों इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम कर्मचारी की बल्ले से पिटाई कर दी थी।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

इस बार तृणकां और इंडि वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं: मोदी इस बार तृणकां और इंडि वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि सीपीएम और तृणकां ... पार्टियां दो, दुकान एक, सामान भी एक
'अग्निवीर': राहुल के बयान पर तेजस्वी सूर्या का जवाब- 'जिन्होंने अपने पूरे जीवन में .. एक भी दिन ...'
एसआईटी तय करेगी कि प्रज्ज्वल को कहां गिरफ्तार किया जाए: डॉ. जी परमेश्वर
बांग्लादेशी सांसद के मामले में जासूसी विभाग के प्रमुख ने किए कई बड़े खुलासे
इंडि गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है: नड्डा
कर्नाटक: बीवाई विजयेंद्र बोले- कांग्रेस सरकार की एक साल की उपलब्धियां शून्य हैं
चुनाव नतीजों में विपक्षी दलों के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो जाएंगी: रवि किशन