'अज़ान' विवाद? बेंगलूरु में युवकों के समूह ने दुकानदार को पीटा

वीडियो में भी युवक उस दुकानदार की पिटाई करते नजर आ रहे हैं

'अज़ान' विवाद? बेंगलूरु में युवकों के समूह ने दुकानदार को पीटा

फोटो: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु में एक दुकानदार से कुछ युवकों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी, एएनआई के अनुसार, बेंगलूरु में सिद्दन्ना लेआउट के पास रविवार की शाम 'अज़ान' के समय युवकों के एक समूह और एक दुकानदार के बीच उस समय बहस हो गई, जब उसने कथित तौर पर गाना बजा दिया था।

Dakshin Bharat at Google News
बताया गया कि एक समुदाय विशेष के युवकों ने दुकानदार से सवाल किया, जिसके बाद उनमें बहस शुरू हो गई। युवकों ने दुकानदार को पीट दिया। वीडियो में भी युवक उस दुकानदार की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

समाचार एजेंसी के अनुसार, इस संबंध में हलासुरू गेट पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

वहीं, भाजपा की कर्नाटक इकाई ने अपने 'एक्स' अकाउंट पर इसका वीडियो पोस्ट करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। उसने आरोप लगाया कि कर्नाटक कांग्रेस की घोर तुष्टीकरण की राजनीति का खामियाजा भुगत रहा है। कट्टरपंथी अतिवादी तत्त्वों ने सड़कों पर कब्जा कर लिया है और खुलेआम हिंदुओं को आतंकित कर रहे हैं।

भाजपा ने आरोप लगाया, 'चूंकि राहुल गांधी ने 'शक्ति' के खिलाफ युद्ध की घोषणा की है, कांग्रेस के 'भाइयों' ने 'हनुमान चालीसा' पढ़ने पर हिंदुओं में आतंक फैला दिया है।'

कर्नाटक भाजपा ने कहा कि कांग्रेस के शासन में हिंदू दोयम दर्जे के नागरिक बनकर रह गए हैं। उनके जीवन की कोई सुरक्षा नहीं है। जब से कांग्रेस सत्ता में आई है, तब से कर्नाटक में मजहब तंत्र हावी हो गया है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download