मोदी की अगुवाई में भाजपा अपने उत्कर्ष पर पहुंचीः नड्डा

भाजपा के 44वें स्थापना दिवस के अवसर पर नड्डा ने पार्टी को और आगे ले जाने के लिए संकल्प लेने का आह्वान किया

मोदी की अगुवाई में भाजपा अपने उत्कर्ष पर पहुंचीः नड्डा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा ने कच्छ से लेकर पूर्वाेत्तर तक अपनी सरकारें बनाईं

नई दिल्ली/भाषा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बृहस्पतिवार को कहा कि यह खुशी और गौरव का विषय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पार्टी अपने उत्कर्ष पर पहुंची है, लेकिन इसके बावजूद यह समय बैठने का नहीं है।

भाजपा के 44वें स्थापना दिवस के अवसर पर नड्डा ने पार्टी को और आगे ले जाने के लिए एक पल भी न बैठने का संकल्प लेने का आह्वान किया और कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता साल 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा ने कच्छ से लेकर पूर्वाेत्तर तक अपनी सरकारें बनाईं और जम्मू से लेकर केरल तक पार्टी ने अपनी छाप छोड़ी है।

उन्होंने कहा, आज पार्टी द्वारा 1 लाख 80 हजार शक्ति केंद्रों पर काम किया जा रहा है और 8 लाख 40 हजार बूथों पर भाजपा का बूथ अध्यक्ष मौजूद है।

नड्डा ने कहा कि पिछले कुछ सालों में भाजपा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर सहित पूर्वाेत्तर के राज्यों में दोबारा सत्ता में भी लौटी है, जबकि गुजरात में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए उसने फिर से सत्ता में वापसी की है।

उन्होंने कहा, हम सबके लिए खुशी का विषय है कि भारतीय जनता पार्टी को उत्कर्ष की स्थिति में पहुंचाने में प्रधानमंत्री मोदी का नेतृत्व अहम है। पार्टी को एक लंबी छलांग लगाने में प्रधानमंत्री मोदी का नेतृत्व अहम है। यह हमारे लिए गौरव का विषय है, खुशी का विषय भी है। हमें यहां पर यह संकल्प लेना होगा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम एक पल भी बैठने वाले नहीं हैं और आज संकल्प लेते हुए पार्टी को और आगे ले जाएंगे।

नड्डा ने कहा, आज के दिन हम संकल्प लेते हैं कि भारत की सेवा में करोड़ों कार्यकर्ता लगेंगे। अमृत काल को सफल बनाएंगे। साल 2047 तक भारत विकसित भारत बनेगा, इसके लिए हम पूरी ताकत लगाएंगे।

इस कार्यक्रम से पहले नड्डा ने पार्टी मुख्यालय में भाजपा का झंडा भी फहराया।

इससे पहले, नड्डा ने एक ट्वीट में कहा, भारतीय जनता पार्टी के 44वें स्थापना दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं। अपने त्याग, श्रम व निःस्वार्थ सेवा से भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने वाले कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अंत्योदय व सेवा के संकल्प से श्रेष्ठ भारत निर्माण के लिए हम सभी समर्पित हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

सेजल गुलिया ने कॉमनवेल्थ जूनियर और कैडेट फेंसिंग चैंपियनशिप में व्यक्तिगत कांस्य पदक जीता सेजल गुलिया ने कॉमनवेल्थ जूनियर और कैडेट फेंसिंग चैंपियनशिप में व्यक्तिगत कांस्य पदक जीता
सेजल ने कहा- 'मैं अपने कोच, टीम के साथियों और परिवार के सहयोग के बिना यहां नहीं पहुंच पाती'
क्राइस्टचर्च: कॉमनवेल्थ कैडेट फेंसिंग चैंपियनशिप में सेजल के दमदार प्रदर्शन के साथ भारत ने जीता रजत पदक
तटीय कर्नाटक में रेलवे विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी: केंद्रीय मंत्री सोमन्ना
ट्रंप पर हमले में ईरान का हाथ? जनरल सुलेमानी की हत्या होने के बाद खाई थी यह कसम!
कर्नाटक: वाल्मीकि निगम घोटाला मामले में ईडी ने पूर्व मंत्री नागेंद्र की पत्नी से पूछताछ की
बांग्लादेश में लगी आरक्षण आंदोलन की आग, झड़पों में कई लोगों की मौत
कई नेताओं ने छोड़ी अजित पवार की राकांपा, सु​प्रिया बोलीं- 'लोग बड़ी उम्मीदों से देख रहे'